MASIGNASUKAv102
6510051498749449419

Pushpa Movie Download in Hindi Pagalworld 1080p, 720p, 360p.

Pushpa Movie Download in Hindi Pagalworld 1080p, 720p, 360p.
Add Comments
Jan 31, 2022
Pushpa Movie download kaise kare in hindi

हेलो दोस्तो ! एक बार फिर से आप सभी का हार्दिक स्वागत है हमारे Techy Jaadu में, आज हम बात करेंगे Pushpa Movie Download in Hindi Pagalworld 480p HD के बारे में कि कैसे आप इसको डाउनलोड कर सकतें हैं वो भी 1080p, 720p, 360p में। तो इस Article को पूरा  अंत तक जरूर पढ़ें ताकि आपको पता चल जाये कि यह Movie डाउनलोड हो पायेगा या नहीं। तो चलिए सुरु करतें हैं अपना आज का Article " Pushpa Movie Download in Hindi Pagalworld 480p HD "


Pushpa: The Rise – पार्ट 1 सुकुमार द्वारा लिखित है और निर्देशित एक 2021 भारतीय तेलुगु भाषा की Action ड्रामा फिल्म है। मुत्तमसेट्टी मीडिया के सहयोग से मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित, यह अल्लू अर्जुन को रश्मिका मंदाना और फहद फासिल (उनके तेलुगु डेब्यू में) के साथ टाइटैनिक चरित्र के रूप में प्रस्तुत करता है।

Pushpa – The Rise Official Trailer | Allu Arjun, Rashmika |


 Pushpa Movie's Character & Cast Name 


  • Allu Arjun as Pushpa Raj
  • Rashmika Mandanna as Srivalli
  • Fahadh Faasil as Bhanwar Singh Shekhawat IPS
  • Dhananjaya as Jolly Reddy
  • Sunil as Mangalam Srinu
  • Ajay Ghosh as Konda Reddy
  • Rao Ramesh as Bhumireddy Siddappa Naidu
  • Jagadeesh Prathap Bandhari as Kesava
  • Shatru as DSP Govindappa
  • Anasuya Bharadwaj as Dakshayani
  • Ajay as Pushpa’s half brother
  • Sritej as Pushpa’s half brother
  • Mime Gopi as Chennai Murugan
  • Brahmaji as SI Kupparaj
  • Samantha Ruth Prabhu in a special appearance in the item number “Oo Antava Oo Oo Antava” 

 Allu Arjun Pushpa Movie Ott Release Date - 2022 


Pushpa Movie on OTT: Amazon Prime Video इस राशि के लिए अल्लू अर्जुन स्टार के Streaming अधिकार खरीदता है। फिल्म की स्ट्रीमिंग 7 जनवरी को रात 8 बजे शुरू होगी। और जानने के लिए इस पर क्लिक करें। CLICK HERE

 Pushpa Movie Details 



Movie Name         
 Pushpa : The Rise      
Directed by   Sukumar
Produced by Naveen Yerneni, Y. Ravi Shankar 
Written by  Sukumar 
Main Actors  Allu Arjun, Rashmika Mandanna, Fahadh Faasil 
Release date  17 Dec. 2021 
Duration  2 Hrs. 58 Min 
Budget  300 Crore 
Music by  Devi Sri Prasad 
   



 Pushpa Movie Full Story 


इस फिल्म की पूरी कहानी जंगल पर आधारित है। जहां जंगल में रहने वाले लोगों की समस्याओं पर केंद्रित कहानी गढ़ी गई है। तेलुगु मोशन पिक्चर ऑन-स्क्रीन चरित्र अल्लू अर्जुन की पसंदीदा फिल्म पुष्पा को दो भागों में रिलीज़ किया जायेगा। रश्मिका मंदाना को भी आप पुष्पा फिल्म में देखे पायेंगे।

इस फिल्म में अल्लू अर्जुन का नाम पुष्पा के जीवन से जुड़ा है। इस मोशन पिक्चर की शुरुआत केरल के जंगलों से होती है जो ढलानों से घिरी होती हैं। इन वनों में सूखे चन्दन के वृक्ष पाये जाते हैं। इसलिए लंबे समय से इन जंगलों में चन्दन के पेड़ों की छटनी चल रही थी। इसी बीच अवंतिका नाम की एक फॉरेस्ट ऑफिसर, जिसका रोल रश्मिका चलचित्र में निभा रही हैं। और इसकी पोस्टिंग इन वुडलैंड्स को खराब कर देती है। अवंतिका और पुष्पा राज की हाल ही में शादी हुई है।

 Where You Can watch Pushpa Movie Online ? 


अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आप पुष्पा मूवी ऑनलाइन कहां से देख सकते हैं। तो हम आपको बता दें कि आप Amazon Prime Video पर Pushpa मूवी ऑनलाइन देख सकते हैं। और भी आने वाली नई फिल्मों के लिए हमारे साथ बने रहें। जिससे आपको आने वाली फिल्मों के बारे में भी जानकारी मिल सके।

 Pushpa The Rise Box Office Collection 



             Day                                 Total Collection      
 Day 1 [1st Friday]  ₹ 52.80 Cr
 Day 2 [1st Saturday]  ₹ 36.40 Cr
 Day 3 [1st Sunday]  ₹ 38.85 Cr
 Day 4 [1st Monday]  ₹ 19.65 Cr
 Day 5 [1st Tuesday]  ₹ 13.60 Cr
 Day 6 [1st Wednesday]  ₹ 9.50 Cr
 Day 7 [1st Thursday]  ₹ 7.55 Cr
 Week 1 Gross  ₹ 177.35 Cr
 Day 8 [2nd Friday]  ₹ 6.95 Cr
 Day 9 [2nd Saturday]  ₹ 11.50 Cr
 Day 10 [2nd Sunday]  ₹ 12.20 Cr
 Day 11 [2nd Monday]  ₹ 5.50 Cr
 Day 12 [2nd Tuesday]  ₹ 4.55 Cr
 Day 13 [2nd Wednesday]  ₹ 3.90 Cr
 Day 14 [2nd Thursday]  ₹ 3.45 Cr
 Week 2 Gross  ₹ 48.05 Cr
  Day 5 [3rd Friday]
 ₹ 4.60 Cr
 Day 16 [3rd Saturday]  ₹ 12.10 Cr
 Day 17 [3Rd Sunday]  ₹ 11.90 Cr
 Day 18 [3rd Monday]  ₹ 4.45 Cr
 Day 19 [3rd Tuesday]  ₹ 3.65 Cr
 Day 20 [3rd Wednesday]  ₹ 3.30 Cr
 Day 21 [3rd Thursday]  ₹ 3.05 Cr
 Total  ₹ 268.45 Cr



 Pushpa Movie Download in Hindi Pagalworld 480p HD 


अगर आप इस Movie को देखना चाहते हैं तो आपको Search करना होगा जैसे कि Pushpa Movie Download in Hindi Pagalworld, Watch Online Movie इन हिंदी 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD अगर फिर भी ना मिले तो आप यह भी सर्च कर सकतें है Pushpa Movie Download in Hindi Pagalworld.

लेकिन मैं आपको यही सलाह दूंगा कि आप इन Website से कोई भी Movies डाउनलोड ना करें क्योंकि ये सारी Websites सुरक्षित नहीं होती हैं।

Pagalworld से Pagalworld.Com 2022 Movies डाउनलोड करना बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं होता। यह एक अवैध वेबसाइट है जो पायरेसी को बढ़ावा देती है और साथ ही साथ राजस्व उत्पन्न करने के उद्देश्य से Anti - Network का भी उपयोग करती है।

अब अगर आप जानना ही चाहते हैं कि ये Pagalworld वेबसाइट है क्या तो मैं आपको बता दूँ  Pagalworld 2022 वेबसाइट पर तमिल और तेलुगु फिल्मों के साथ-साथ Hollywood, Bollywood और मलयालम भी दिखाई देंगे। Pagalworld से मूवी, टीवी शो, वेब सीरीज के अलावा और भी बहुत कुछ फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है। यह एक लोकप्रिय मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है। Pagalworld.com मूवी डाउनलोड वेबसाइट की सबसे महत्वपूर्ण विशेषता यह है कि इस पर अपलोड की गई सभी हॉलीवुड फिल्में अच्छी से अच्छी Quality में डाउनलोड और स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध हैं।

Pushpa full movie download in hindi


 oo antava oo oo antava pushpa song mp3 download 


अगर आपको Pushpa मूवी का ये song जो कि बहुत ही trend में है और लोगों की पसंद पर छाया हुआ है, download करना है तो निचे दिए गए लिंक पे क्लिक करें। यहां से आप आसानी से इस Song को डाउनलोड कर पाओगे। इस गाने का नाम है oo antava oo oo antava pushpa song mp3 download | CLICK HERE

 Pushpa Full Movie Hindi Telegram Link 


दोस्तों अगर आप Pushpa: The Rise मूवी को Download करने के लिए Telegram Link को ढूंढ रहे हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर आ चुके हैं, क्योंकि मैंने यहाँ नीचे एक वेबसाइट का लिंक दिया है आप उस पर क्लिक करके आसानी से इस Movie को डाउनलोड कर सकतें हैं। CLICK HERE

 Pushpa The Rise Full Movie Download in Hindi 480p filmywap 


अगर आप इस मूवी को देखना चाहते हैं तो आपको Search करना है जैसे कि Pushpa Full Movie Download in Hindi 480p filmywap, Watch Online Movie इन हिंदी 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD.

लेकिन मैं आपको यही सलाह दूंगा कि आप इन Website से कोई भी Movies डाउनलोड ना करें क्योंकि ये सारी वेब्सीटेस Secure नहीं होती हैं।

filmywap से filmywap.Com 2022 Movies डाउनलोड करना बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं होगा। यह एक अवैध वेबसाइट है जो पायरेसी को बढ़ावा देती है और साथ ही साथ राजस्व उत्पन्न करने के उद्देश्य से Anti Network का भी उपयोग करती हैं।

अब अगर आपको जानना है कि ये filmywap वेबसाइट है क्या तो मैं आपको बता दूँ कि filmywap 2022 वेबसाइट में तमिल और तेलुगु फिल्मों के साथ-साथ Hollywood, Bollywood और मलयालम फ़िल्म भी दिखाई देंगी। filmywap से मूवी, टीवी शो, वेब सीरीज के अलावा और भी बहुत कुछ फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है। यह एक लोकप्रिय मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है। filmywap.com मूवी डाउनलोड वेबसाइट की सबसे महत्वपूर्ण विशेषता यह है कि इस पर अपलोड की गई सभी फिल्में अच्छी Quality में उपलब्ध हैं जिन्हें आप आसानी से डाउनलोड या स्ट्रीमिंग कर सकते हैं।

 Pushpa Movie item Song Heroine 


Samantha Ruth Prabhu
नरक बढ़ाने वाली आतिशबाजी और सुकुमार की पुष्पा के क्रोध के बीच में: द राइज, सुंदर सामंथा रुथ प्रभु (नी अक्किनेनी) एक जलती हुई नृत्य संख्या ‘ऊ अंतावा ऊ ऊ अंतवा’ के लिए दिखाई देती है, जहां वह खुद को बाहर निकालने के लिए सभी पड़ावों को पार करती है।


 Pushpa full movie in hindi download filmymeet 


क्या आप भी Pushpa Movie को filmymeet हिंदी, तमिल और तेलुगु में ऑनलाइन देखना चाहते हैं ? तो जानकारी के लिए मैं आपको बता दूं कि कुछ Sites ने Pushpa मूवी को हिंदी filmymeet के ऑफिसियल वेबसाइट में Leak कर दिया है। अगर आप इस मूवी को देखना चाहते हैं तो आपको Search करना है जैसे कि pushpa full movie in hindi download filmymeet, Watch Online Movie इन हिंदी 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD अगर फिर भी ना मिले तो आप यह भी सर्च कर सकतें है pushpa full movie in hindi download filmymeet.

लेकिन मैं आपको यही सलाह दूंगा कि आप इन Website से कोई भी मूवीज डाउनलोड ना करें क्योंकि ये सभी Websites सुरक्षित नहीं हैं।

filmymeet से filmymeet.Com 2022 से कोई भी Movies डाउनलोड करना बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है। क्योंकि यह एक अवैध वेबसाइट है जो पायरेसी को बढ़ावा देती है और साथ ही साथ राजस्व उत्पन्न करने के उद्देश्य से Anti Network का भी उपयोग करती है।

अब अगर आपको जानना है की ये filmymeet वेबसाइट है क्या तो मैं आपको बता दूँ कि filmyhit 2022 वेबसाइट में तमिल और तेलुगु फिल्मों के साथ-साथ Hollywood, Bollywood और मलयालम फिल्में भी दिखाई देंगी। filmymeet से मूवी, टीवी शो, वेब सीरीज के अलावा और भी बहुत कुछ फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है। यह एक लोकप्रिय मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है। filmymeet.com मूवी डाउनलोड वेबसाइट की सबसे महत्वपूर्ण विशेषता यह है कि इस पर अपलोड की गई सभी फिल्में अच्छी Quality में हैं जिन्हें आप आसानी से Download और Stream कर सकते हैं।


pushpa movie download in hindi daily movies hub
south movie hindi mein download
terra formars movie download in hindi 480p filmyzilla
pushpa movie release date
pushpa full movie in hindi jalshamoviez


  चेतावनी 
 Piracy एक अवैध और दंडनीय अपराध है। Techy jaadu पूरी तरह से Piracy के खिलाफ है। इस लेख का उद्देश्य केवल आप तक जानकारी पहुँचाना है। किसी भी तरह से Piracy और Illegal गतिविधियों को बढ़ावा देना हमारा उद्देश्य नहीं है। देखिये मैं दुबारा आपको सतर्क कर रहा हूँ। आप इन सब website से कोई भी Movies कभी भी download ना करें ये illegal होता है। अगर आप फिर भी ऐसा करते हैं तो इसके जिम्मेदार आप खुद होंगे। धन्यवाद !


Special Words :

तो उम्मीद करता हूँ दोस्तो आपने यह आर्टिकल (Pushpa Movie Download in Hindi Pagalworld 480p HD) पूरा जरूर पढ़ा होगा। अगर आपको आज का यह आर्टिकल पसन्द आया हो तो नीचे Comment में हमें जरूर बताएं। अगर आपके मन में ' Pushpa The Rise ' से जुड़ा कोई दूसरा सवाल है तो नीचे Comment में पूछ सकते हैं। तो Pushpa Movie Kaise Download Kare in Hindi Pagalworld 480p HD से जुड़ा आपका हर Problem Solve हो गया होगा।

Right Side में Bell icon होगा उसे दबा कर हमें Subscribe जरूर करें ताकि हम आपके लिए नई - नई Updates समय पर लाते रहें। इस Article ( Pushpa Movie Download in Hindi Pagalworld 480p HD ) को अपने सभी दोस्तों के साथ ज्यादा से ज्यादा Social Media पर Share करें। चलिए हम मिलते हैं आपको फिर से किसी नई जानकारी के साथ। तब तक के लिए - " जय हिंद " ।
Pradeep Kushwah

हेलो दोस्तों ! मैं हूं आपका अपना दोस्त , प्रदीप। जब भी आपको कुछ नया सीखना हो या फिर किसी तरह का मनोरंजन करना हो तो हमें जरूर याद करें। हम आपकी सेवा में हमेशा तैयार हैं। अपना प्यार बनाए रखें।