MASIGNASUKAv102
6510051498749449419

Notification Bar में अपना Photo कैसे लगाएं : New Trick (2023) | One Shade

Notification Bar में अपना Photo कैसे लगाएं : New Trick (2023) | One Shade
Add Comments
Jul 14, 2023

Mobile Notification Bar Me Photo Kaise Lagaye - दोस्तों आजकल हर कोई अपने मोबाइल में नए-नए Different Feature लगाकर अपने फोन को पहले से ज्यादा खूबसूरत बना लेता है और आप भी उन्हीं में से एक हैं, तभी तो आप यहां तक ​​पहुंचे हैं। तो आज का सवाल है कि Notification Bar में फोटो कैसे सेट करें ?


तो आज मैं आपको बताऊंगा कि कैसे आप आसानी से अपने फोटो को अपने मोबाइल के Notification Bar में लगा सकते हैं ?


ये भी पढ़ें - 


Notification Bar Me Photo Kaise Lagaye | How to Set Photo in Notification Bar

दोस्तों कई लोगों की शिकायत होती है कि उनके फोन के Notification Bar में फोटो सेट नहीं हो रही है या उनके फोन में ऐसी कोई Trick सपोर्ट नहीं कर रही है। तो आज का यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ही खास है; क्योंकि यहां मैं आपकी हर समस्या का समाधान करने वाला हूं और साथ ही सबसे आसान तरीके से बताने जा रहा हूं कि आप अपने फोन के नोटिफिकेशन बार में फोटो सेट कैसे कर सकते हैं ?


तो इस आर्टिकल को शुरू से अंत तक ध्यान से पढ़ें ताकि आप भी अपने मोबाइल के Notification Bar को पहले से ज्यादा खूबसूरत बना सकें।


How to set photo in notification bar

अगर आप अपने मोबाइल के Notification Bar में अपनी फोटो लगाना चाहते हैं तो फोन की डिफॉल्ट सेटिंग से यह काम नहीं कर सकते। इसके लिए आपको अपने मोबाइल में एक सिंपल App डाउनलोड करना होगा।

इस ऐप को आप Play Store से डाउनलोड नहीं कर सकते हैं। क्योंकि अगर आप इस ऐप को वहां से डाउनलोड करते हैं तो आपको कुछ पैसे देने होंगे और उसके बाद आप इस ऐप का इस्तेमाल कर पाएंगे।

लेकिन आज मैं आपको एक ऐसा तरीका बताऊंगा, जिसकी मदद से आप इस ऐप को डाउनलोड कर पाएंगे और साथ ही आपको कोई पैसा/चार्ज भी नहीं देना होगा। इस ऐप में आपको वो सभी फीचर भी देखने को मिलेंगे जो आपको Premium Virsion में मिलते हैं। तो ऐप कहां और कैसे डाउनलोड करें, आइए जानते हैं...


Notification Bar Photo Set App (ONE SHADE APP)

तो हम यहां जिस ऐप की बात कर रहे हैं उसका नाम है... 'ONE SHADE'। यह वही ऐप है जिसकी मदद से आप अपने मोबाइल के Notification Bar में आसानी से फोटो सेट कर सकते हैं।


दोस्तों, यहां हमने इस ऐप का APK Link Generate करने और आपको इस ऐप की सभी सुविधाओं का मुफ्त में आनंद लेने की बहुत कोशिश की है। और अंत में यह प्रयास सफल भी हुआ है। इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए नीचे एक DOWNLOAD बटन दिया गया है। वहां से आप इस ऐप को फ्री में डाउनलोड कर पाएंगे।


DOWNLOAD 



Notification Bar Me Photo Kaise Lagaye 

ऐप डाउनलोड करने के बाद नीचे बताए गए स्टेप्स को फॉलो करें और आर्टिकल को ध्यान से पढ़ते रहें।

• सबसे पहले ऊपर दिए गए Download बटन से ऐप को डाउनलोड करें और फिर उसे ओपन करें।

• ऐप को ओपन करते ही आपके सामने एक Page खुलेगा जहां आपको 3 - Settings दिखाई देंगी। Dual Sim, Accessibility & Notifications. आपको इन तीन सेटिंग्स को ठीक से अनुमति देनी होगी।

Notification Bar Photo Set



• Settings को Allow करने के बाद, आप सीधे इस ऐप के होमपेज पर आ जाएंगे। यहां आपको 'Colors' का ऑप्शन दिखाई देगा, इस पर क्लिक करें।


• क्लिक करने के बाद आपके सामने अगला पेज खुल जाएगा। इस ऐप की सभी settings इस पेज पर हैं। आपको सभी सेटिंग्स को ठीक से Allow करना है।

• इस पेज पर आपको 'Custom Backround Image' विकल्प दिखाई देगा, आपको उस पर क्लिक करना है।

• क्लिक करने पर एक नया पॉप-अप खुलेगा, आपको Select बटन पर क्लिक करना है।

Notification Bar Me Photo Kaise Lagaye


• अब इसके बाद आप अपने फोन के नोटिफिकेशन बार में जो भी Photo Set करना चाहते हैं उसे Select करें।

• उसके बाद Selected Photo का Size Adjust करें और Save बटन पर क्लिक करें।



अब आपकी चुनी हुई फोटो Notification Bar में सेट हो गई है। जैसे ही आप नोटिफिकेशन स्क्रीन को नीचे की तरफ ड्रॉप कर देंगे। ऊपर Image की तरह आपके सामने व्यू खुल जाएगा।


Special Words -

तो उम्मीद है दोस्तों आज का आर्टिकल (How to Set Photo in Notification Bar) आपको बहुत पसंद आया होगा। अगर आपको यह पसंद आया है, तो हमें नीचे Comment में हमें जरूर बताएं। आज आपने सीखा - Notification Bar Me Photo Kaise Lagaye  ?

Right Side में Bell Icon होगा; इसे दबाकर हमें Subscribe जरूर करें ताकि आगे भी हम ऐसी ही जानकारी आप तक पहुंचा सकें। अगर आपके पास Notification Photo Set से संबंधित कोई सवाल है तो आप नीचे पूछ सकते हैं। और इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ Social Media पर जरूर Share करें। चलिए हम मिलते हैं फिर से किसी नई और मजेदार जानकारी के साथ तब तक के लिए - "जय हिंद"



Watch Full Video -



Pradeep Kushwah

हेलो दोस्तों ! मैं हूं आपका अपना दोस्त , प्रदीप। जब भी आपको कुछ नया सीखना हो या फिर किसी तरह का मनोरंजन करना हो तो हमें जरूर याद करें। हम आपकी सेवा में हमेशा तैयार हैं। अपना प्यार बनाए रखें।