MASIGNASUKAv102
6510051498749449419

किसी भी मोबाइल में डिस्प्ले फिंगरप्रिंट लॉक कैसे लगाएं | Display Fingerprint Lock On Any Android | 2022

किसी भी मोबाइल में डिस्प्ले फिंगरप्रिंट लॉक कैसे लगाएं | Display Fingerprint Lock On Any Android | 2022
Add Comments
Oct 16, 2022
दोस्तो Display Fingerprint जो कि Smartphones का बहुत ही अनोखा फीचर है। लोग इसे अपने स्मार्टफोन पर देखना चाहते हैं। कुछ Smartphones में ये फीचर By Default ही होता है लेकिन कुछ में नहीं होता। अब जिन Devices में यह फीचर नहीं होता वो Smartphone User काफी अलग अलग तरीके ढूंढते हैं और कुछ भी Work नहीं करता। 

तो अगर आप भी Mobile Me Display Fingerprint Lock Kaise Lagaye के बारे में ढूंढ रहे हैं और कुछ ऐसा चाहते हैं कि वो Trick सभी Devices पर काम करे तो इस Blog Post को पूरा जरूर पढ़ें।

किसी भी मोबाइल में फिंगरप्रिंट लॉक कैसे लगाएं | Display Fingerprint Lock On Any Android | 2022

ये भी पढ़ें :-


किसी भी मोबाइल में फिंगरप्रिंट लॉक कैसे लगाएं | Display Fingerprint Lock On Any Android | 2022

Display Fingerprint के अलावा भी हमारे पास Face Unlock और Pattern, Pin या Password जैसे Secure Locks होते हैं। लेकिन लोगों को Display Fingerprint Sensor चाहिए ही होता है। अब यहां आप अपने स्मार्टफोन पर कई तरीके से Display Fingerprint Lock लगा सकते हो, जिनमें से Themes और Apps का इस्तेमाल सबसे ज्यादा होता है।

यहां आपको अलग-अलग तरह की Themes मिल जाती हैं जिन्हें इस्तेमाल करके आप अपने फोन पर Display Fingerprint Sensor का मजा ले सकते हैं। फिर चाहे आपके फोन पर Fingerprint जैसा फीचर हो या ना हो। इसके अलावा दूसरा तरीका है - Apps. 

काफी Developers ने Users की Dimand पर काम किया और कुछ ऐसे Apps बनाए जिनके इस्तेमाल से किसी भी फोन की डिस्प्ले पर फिंगरप्रिंट लॉक लगा सकते हैं। अब इनमें से कुछ Apps सही काम करते हैं, जबकि कुछ बेकार Result देते हैं। यहां मैं आपको बहुत ही बढ़िया ऐप के बारे में बताऊंगा जिसे आप Try जरूर करना।


Lockit - App Lock, Photos Vault App

यह एक ऐसा Display Fingerprint Lock App है जिसकी मदद से आप किसी भी स्मार्टफोन की डिस्प्ले पर Fingerprint Lock लगा सकते हो। यहां कुछ लोग इस चीज को Fake समझते हैं लेकिन यकीन मानिए अगर आप इस ऐप का इस्तेमाल ठीक से करते हैं तो आप सच में अपने फोन की डिस्प्ले पर फिंगरप्रिंट लॉक लगा पाएंगे।

लगभग  25MB के इस ऐप को 10K+ से भी ज्यादा लोग इस्तेमाल कर रहे हैं। इसके Features काफी कमाल के हैं। यहां आप फिंगरप्रिंट लॉक के अलावा App Lock और Picture Hide भी कर सकते हैं। इस ऐप को आप नीचे दिए गए लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं।


 DOWNLOAD  

Pradeep Kushwah

हेलो दोस्तों ! मैं हूं आपका अपना दोस्त , प्रदीप। जब भी आपको कुछ नया सीखना हो या फिर किसी तरह का मनोरंजन करना हो तो हमें जरूर याद करें। हम आपकी सेवा में हमेशा तैयार हैं। अपना प्यार बनाए रखें।