MASIGNASUKAv102
6510051498749449419

Ardh Movie Cast, Release Date, Story, Trailer, Songs, Review in Hindi

Ardh Movie Cast, Release Date, Story, Trailer, Songs, Review in Hindi
Add Comments
Jun 3, 2022

 

Ardh Movie | Ardh Movie Release Date | Ardh Movie Official Trailer | Ardh Movie Review in Hindi | Ardh Movie Story | New Movies 2022 | New Hindi Movie 

Ardh Movie Cast, Release Date, Story, Trailer, Songs, Review in Hindi H1

दोस्तो आप राजपाल यादव (Rajpal Yadav) से तो बखूबी परिचित होंगे। यह एक Comedian Actor हैं। लगभग सभी कॉमेडी फिल्म्स में आपको इनका एक अनोखा किरदार देखने को मिलता है। लोग इन्हें Comedy के लिए हमेशा याद करते हैं। इस बार June 2022 में Rajpal Yadav की एक नई फिल्म Release होने जा रही है। 

लेकिन इस मूवी में राजपाल यादव कोई Comedy Actor के किरदार में नजर नहीं आएंगे बल्कि एक गंभीर और परिश्रमी Actor के रूप में नजर आएंगे, जो अपनी एक्टिंग के लिए बेतहाशा पागल हैं और बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए मुंबई शहर में दर-दर भटकते हैं। लेकिन फिर भी उन्हें कोई नहीं पूछता।

इस फिल्म के Director - Palash muchhal (पलाश मुछल) हैं। इस फिल्म की स्टोरी भी इन्होंने की तैयार की है। साथ ही लिखा भी इन्होंने ही है। इस फिल्म में आपको राजपाल यादव (Rajpal Yadav), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के साथ दो और नये किरदार नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को Worldwide OTT पर Zee5 के जरिए Distribute किया जायेगा।

Ardh Movie Release Date 

राजपाल यादव की Ardh Movie '10 June 2022' विश्व स्तर OTT पर Zee5 पर रिलीज की जाएगी। यह फिल्म हमें सिखाती है कि मुश्किल भरे हालातों से हमें कैसे लड़ना चाहिए साथ ही बॉलीवुड का एक असली चेहरा भी इस फिल्म के जरिए सामने आता है। 


इस फिल्म को सिनेमाघरों की बजाए OTT प्लेटफार्म पर रिलीज किया जा रहा है। फिल्म का ट्रेलर देख लोगों को राजपाल यादव का जीवन संघर्ष समझ आता है। ज्यादातर लोग इस फिल्म को सिनेमाघरों में लाने की मांग कर रहे हैं।

Ardh Movie Budget

सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म को बनाने में लगभग 10 मिलियन अर्थात 1 करोड़ का खर्चा आया है। डायरेक्टर पलाश मुछल इस फिल्म के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम बढ़ाने जा रहे हैं। इस फिल्म के हर मूवमेंट में आपको कड़ा संघर्ष देखने को मिलता है।

Ardh Movie Official Trailer

इस फिल्म का ट्रेलर एक सच्ची घटना पर आधारित है। जो व्यक्ति आपको हंसाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है, उसके Actor बनने का जीवन संघर्ष बखूबी यहां दर्शाया गया है। इस फिल्म में राजपाल यादव 'Shiva' का किरदार निभाते हैं। 


इस फिल्म में रूबीना दिलैक भी हैं जो राजपाल यादव की पत्नी 'Madhu' का किरदार पूरा करती हैं। इनके अलावा दो और नये किरदार आपको इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। अगर आपने अभी तक Ardh Movie Official Trailer नहीं देखा तो सबसे पहले नीचे जाकर ट्रेलर का आनंद लो। उसके बाद हम आपको इस फिल्म की कुछ दिलचस्प बातें बताएंगे।



Ardh Movie Story

इस फिल्म में राजपाल यादव 'Shiva' का किरदार करने वाले हैं और रुबीना दिलैक उनकी पत्नी बनकर 'Madhu' का किरदार करने वाली हैं। परिवार में उनका एक बच्चा भी रहता है। 

यह एक छोटा सा परिवार मुंबई शहर में रहता है, जो फिल्म इंडस्ट्री के लिए जाना जाता है। राजपाल यादव को शुरू से ही Actor बनने का शौक रहता है। और इसके लिए वे Hard Practice भी करते हैं। नये - नये Producers से मिलकर अपना टैलेंट दिखाने की कोशिश करते हैं लेकिन कोई भी उन्हें साथ नहीं लेता।

राजपाल यादव की पत्नी (मधु) इस फिल्म में उन्हें पूरा सपोर्ट करती है। धीरे-धीरे गृहस्ती की हालत नाजुक होती जाती है। इस समय राजपाल यादव को केवल दो रास्तों में से एक को चुनना होता है - Acting या Family. 

गृहस्ती की नाजुक हालत को देखकर राजपाल यादव टूट जाते हैं और एक्टिंग को छोड़कर वे अपना पेट भरने और परिवार का गुजारा करने के लिए एक किन्नर का रूप रखते हैं। आसपास के लोगों से बचकर वे सड़कों पर जाकर लोगों से पैसे मांगते हैं और उसी पैसे से अपना और अपने परिवार का पेट भरते हैं।


इस फिल्म में राजपाल यादव के जीवन संघर्ष के अलावा बॉलीवुड का काला सच भी दिखाया गया है। राजपाल यादव लगभग 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। हर छोटे से छोटा और बड़े से बड़ा एक्टर उनके साथ आपको देखने को मिल चुका होगा। पिछले 5 से 6 सालों में हमें राजपाल यादव कोई भी फिल्म में नजर नहीं आ रहे हैं। इसके पीछे का कारण है - बॉलीवुड। इस फिल्म मैं आपको यही Massage मिलता है।

Ardh Movie Songs

हम ने इस फिल्म के Trailer, Story, Release Date, Budget और Cast के बारे में काफी कुछ जान लिया। चलिए अब हम जानते हैं Ardh Movie Songs के बारे में। इस फिल्म के जितने भी Songs हैं, उन्हें आप नीचे दिए गए लिंक के जरिए सुन सकते हैं।




Ardh Movie कब रिलीज़ होगी 

इस फिल्म का ट्रेलर Already रिलीज़ कर दिया गया है। Trailer के मुताबिक इस फिल्म को 10 June 2022 को Worldwide OTT पर Zee5 पर रिलीज किया जाएगा।


Ardh Movie Star Cast

  • Rajpal Yadav as Shiva
  • Rubina Dilaik as Madhu
  • Hiten Tejvani as Satya
  • Kulbhushan Kharbanda


Related Searches -

Ardh Movie
Ardh Movie Release Date
Ardh Movie Release Date 2022
Ardh Movie Official Trailer
Ardh Movie Songs
Ardh Movie Release or not 2022
Ardh Movie Star Cast
Ardh Movie Story in Hindi
Ardh Movie Budget
Ardh Movie Hit or Flop
Ardh Movie Review in Hindi


Special Words -

तो उम्मीद है दोस्तों आपको आज का यह आर्टिकल (Ardh Movie Cast, Release Date, Story, Trailer, Songs, Review in Hindi) काफी पसंद आया होगा। पसंद आया हो तो नीचे Comment में हमें जरूर बताएं। आज आपने जाना Ardh Movie कब रिलीज़ होगी।

Right Side में Bell Icon होगा उसे दबाकर हमें Subscribe जरूर करें ताकि आगे भी हम आप ऐसी ही जानकारी पहुंचा सकें। Ardh Movie से जुड़ा अगर आपका कोई भी सवाल है तो नीचे जरूर बताएं। इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ Social Media पर जरूर Share करें। चलिए हम मिलते आपको फिर से किसी नई और मजेदार जानकारी के साथ... तब तक के लिए - जय हिंद।

Pradeep Kushwah

हेलो दोस्तों ! मैं हूं आपका अपना दोस्त , प्रदीप। जब भी आपको कुछ नया सीखना हो या फिर किसी तरह का मनोरंजन करना हो तो हमें जरूर याद करें। हम आपकी सेवा में हमेशा तैयार हैं। अपना प्यार बनाए रखें।