MASIGNASUKAv102
6510051498749449419

लोगों के दिलों में गुदगुदी करने आया Oppo का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, डिजाइन और फीचर्स लूट रहे हैं महफिल

लोगों के दिलों में गुदगुदी करने आया Oppo का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, डिजाइन और फीचर्स लूट रहे हैं महफिल
Add Comments
May 9, 2023
OPPO A78 5G - ओप्पो साल 2023 का अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च कर चुका है। Oppo ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस स्मार्टफोन के टीजर को रिलीज किया है। टीचर में Oppo A- Series के नए स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स के बारे में बताया है। अगर आप इस समय New Smartphone के बारे में सोच रहे हैं और चाहते हैं कि स्मार्टफोन 5G हो, फीचर्स भी लाजवाब हों और कीमत भी कम हो, तो Oppo का ये स्मार्टफोन आपके लिए बिल्कुल अच्छा है।

हाल ही में इस स्मार्टफोन को बेहतरीन डिस्काउंट के साथ फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया गया है। अगर आप इस स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानना चाहते हैं तो आइए इसके फीचर्स और डिस्काउंट ऑफर के बारे में जानते हैं।

लोगों के दिलों में गुदगुदी करने आया Oppo का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, डिजाइन और फीचर्स लूट रहे हैं महफिल

ये भी पढ़ें :-




OPPO A78 5G Features

बताया जा रहा है कि OPPO A78 5G एशियाई मार्केट में आ चुका है। साल 2022 में अक्टूबर में OPPO A78 5G को IMEI डेटाबेस और ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन में खोजा गया था। स्मार्टफोन के फीचर्स को लेकर बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.56 इंच का डिस्प्ले दिया जा रहा है जो 90Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फिलहाल यह स्मार्टफोन आपको 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के विकल्प में नजर आने वाला है।

कैमरे को लेकर बात करें तो ओप्पो ने इस स्मार्टफोन में 13MP का डुअल कैमरा दिया है जिससे आप कम लाइट में भी अच्छा तस्वीर कैप्चर कर पाएंगे। बात करें बैटरी पावर की तो यहां आपको 5000mAh की दमदार बैटरी दी जाती है जो 33W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसी के साथ बॉक्स में आपको Type- C फास्ट चार्जिंग सॉकेट भी मिलता है।


OPPO A78 5G Flipkart Offer

Oppo ने जून में एक 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया था जिसका नाम है - OPPO A77 5G. भारत में OPPO K10 5G उपनाम के साथ फोन कारी ब्रांडेड वर्जन आया था। अगर इस स्मार्टफोन की कीमत और ऑफर को लेकर बात करें तो इस समय इस स्मार्टफोन पर आपको 16% तक का तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है जिसकी मार्केट में असली कीमत ₹21,999 है। लेकिन डिस्काउंट के बाद आप इस स्मार्टफोन को ₹18,270 में खरीद सकते हैं।

बैंक ऑफर की बात करें तो SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 10% (₹750) का सीधा डिस्काउंट मिल जाएगा। इसी के साथ कुछ और भी डिस्काउंट शामिल है। अच्छी बात यह है कि यहां आपको फ्री डिलीवरी भी मिल जाती है।


OPPO A78 5G Amazon Offer

Amazon ने भी इस स्मार्टफोन पर काफी अच्छा ऑफर निकाला है। Amazon पर इस समय Summer Shale Deal चल रही है जिसके चलते इस स्मार्टफोन पर सीधा 14% डिस्काउंट दिया गया है। डिस्काउंट के बाद यह स्मार्टफोन ₹18,999 मे आपका हो जाता है। इसके अलावा यहां कुछ बैंक ऑफर भी है। अगर आप ICICI बैंक का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10% (₹1000) का अलग से डिस्काउंट दिया जाता है। Amazon पर भी आपको फ्री डिलीवरी का लाभ दिया जाता है।
Pradeep Kushwah

हेलो दोस्तों ! मैं हूं आपका अपना दोस्त , प्रदीप। जब भी आपको कुछ नया सीखना हो या फिर किसी तरह का मनोरंजन करना हो तो हमें जरूर याद करें। हम आपकी सेवा में हमेशा तैयार हैं। अपना प्यार बनाए रखें।