MASIGNASUKAv102
6510051498749449419

Heropanti 2 Movie (2022) | Release Date, Review, Songs - Bollywood, Cast & Trailer in Hindi

Heropanti 2 Movie (2022) | Release Date, Review, Songs - Bollywood, Cast & Trailer in Hindi
Add Comments
Mar 23, 2022
Heropanti 2 Movie (2022) | Release Date, Review, Songs - Bollywood, Cast & Trailer in Hindi
Heropanti 2 : Movie in Hindi

Heropanti 2|Heropanti 2 Movie|Heropanti 2 Movie Review| Heropanti 2 Movie Release Date|Heropanti 2 Movie Release Date|Heropanti 2 Movie Story| Heropanti 2 Official Trailer| Heropanti 2 Songs


Heropanti 2, Cast, Release Date, Songs, Trailer & Review

मुझे आज भी याद है कि Tiger Shroff (टाइगर श्रॉफ) ने जब Heropanti (हीरोपंती) मूवी से अपने करियर की शुरुआत की थी तो लोगों ने उसे फिल्मी कार्य अनुभव की कमी के कारण नापसंद किया लेकिन बाद में उसकी fight scenes और शारीरिक कुशलता को देखकर लोगों ने उसे खूब पसंद किया। और इस तरह से टाइगर श्रॉफ के करियर की शुरुआत होती है।

धीरे धीरे टाइगर श्रॉफ ने baghi (बागी), baghi 2 (बागी 2) और दूसरी कई धमाकेदार और एक्शन से भरपूर मूवीस में काम किया। उसकी एक से एक नई मूवी ने लोगों के दिलों को जीत लिया और सिनेमाघरों में बवाल मचा दिया। अब टाइगर श्रॉफ लोगों के दिलों में पूरी तरह से छा चुके हैं।

टाइगर श्रॉफ की पिछली मूवी Heropanti (हीरोपंती) लोगों को काफी पसंद आई। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ का लव करने का अंदाज़ और जोश और जुनून से भरे इरादों ने लोगों के दिलों को जीत लिया।


अब एक बार फिर Tiger Shroff (टाइगर श्रॉफ) Heropanti 2 (हीरोपंती 2) मूवी के साथ लौट रहे हैं। Heropanti 2 मूवी 2022 में रिलीज होने जा रही है। और लोगों को इसका काफी बेसब्री से इंतजार है। अगर आप भी Heropanti 2, Cast, Release Date, Songs, Trailer & Review के बारे में कुछ इंटरेस्टिंग और विस्तार से जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को ध्यान से पढ़ें।


ये भी पढ़ें -


Heropanti 2 Release Date

इस मूवी को अगले महीने ही रिलीज किया जाएगा। इस मूवी को लेकर लोगों के बीच काफी उत्सुकता है। लोग इस मूवी की स्टोरी को जानना चाहते हैं। Heropanti 2 (हीरोपंती 2) मूवी को 29 अप्रैल 2022 को Release किया जाएगा।

Heropanti 2 movie budget

इस मूवी का कुल बजट ₹70 करोड़ (Cost +
Publicity) है। टाइगर श्रॉफ की पिछली मूवी Heropanti का बजट ₹25 करोड़ था। इससे आप यह अनुमान लगा सकते हैं कि Tiger Shroff Upcoming Movie (Heropanti 2) में क्या कुछ नया और बेहतर देखने को मिलने वाला है।

Heropanti 2 : Official Trailer

Heropanti 2 - Official Trailer | Tiger Shroff, Tara Sutaria, Nawazuddin Siddiqui | Sajid Nadiadwala | Ahmed Khan



Heropanti 2 : Story in Hindi

हीरोपंती 2 एक एक्शन, रोमांस और ड्रामा से भरपूर फिल्म है जिसका निर्देशन कार्य अहमद खान द्वारा किया जा रहा है। यह फिल्म साल 2014 में रिलीज़ हुई Heropanti का दूसरा पार्ट होगी। इसी फिल्म के साथ टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में प्रवेश किया था। अब 6 साल के बाद वह फिर हीरोपंती 2 में नज़र आएंगे। टाइगर के साथ इस फिल्म में तारा सुतरिया भी नज़र आने वाली है। तारा सुतरिया इस फिल्म में लीड एक्टर का रोल निभाएंगी।

कहानी को विस्तार से समझने के लिए 29 अप्रैल तक का इंतजार करें क्योंकि इसी दिन यह फिल्म ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स जैसे अमेज़न प्राइम पर रिलीज कर दी जाएगी।

Heropanti 2 : Star Cast Name 

.
Release Date 29 April 2022
Language Hindi
Genre Action, Romance, Thriller
Cast Tiger Shroff, Kriti Sanon, Rakesh Krushna Joshi
Director Ahmed Khan
Writer Rajat Arora
Cinematography Santhana Krishnan, Ravichandran
Music A.R. Rahman
Producer Sajid Nadiadwala
Production Nadiadwala Grandson Entertainment
,

Heropanti 2
Heropanti 2 Movie
Heropanti 2 Movie Review
Heropanti 2 Movie Release Date
Heropanti 2 Movie Release Date
Heropanti 2 Movie Story
Heropanti 2 Official Trailer
Heropanti 2 Songs


Special Words :

तो उम्मीद करता हूँ दोस्तो आपने यह आर्टिकल [Heropanti 2 Movie (2022) | Release Date, Review, Songs - Bollywood, Cast & Trailer in Hindi] काफी पसंद आया होगा। अगर आपको आज का यह आर्टिकल पसन्द आया हो तो नीचे Comment में हमें जरूर बताएं। अगर आपके मन में ' Heropanti 2 ' से जुड़ा कोई दूसरा सवाल है तो नीचे Comment में पूछ सकते हैं। इसके अलावा Heropanti 2 Movie Release Date के बारे में भी मैंने आपको बता दिया।

Right Side में Bell icon होगा उसे दबा कर हमें Subscribe जरूर करें ताकि हम आपके लिए नई - नई Updates समय पर लाते रहें। इस Article को अपने सभी दोस्तों के साथ ज्यादा से ज्यादा Social Media पर Share करें। चलिए हम मिलते हैं आपको फिर से किसी नई जानकारी के साथ। तब तक के लिए - " जय हिंद " ।
Pradeep Kushwah

हेलो दोस्तों ! मैं हूं आपका अपना दोस्त , प्रदीप। जब भी आपको कुछ नया सीखना हो या फिर किसी तरह का मनोरंजन करना हो तो हमें जरूर याद करें। हम आपकी सेवा में हमेशा तैयार हैं। अपना प्यार बनाए रखें।