MASIGNASUKAv102
6510051498749449419

Bhool Bhulaiyaa 2 Movie, Cast, Release Date, Story, Trailer, Songs & Review (in Hindi)

Bhool Bhulaiyaa 2 Movie, Cast, Release Date, Story, Trailer, Songs & Review (in Hindi)
Add Comments
Apr 28, 2022
Bhool Bhulaiyaa 2 Movie, Cast, Release Date, Trailer, Songs & Review (in Hindi)
Bhool Bhulaiyaa 2 movie | Bhool Bhulaiyaa 2 movie release date | Bhool Bhulaiyaa 2 Official Trailer | Bhool Bhulaiyaa 2 movie story | Bhulaiyaa 2 movie review | Bhool Bhulaiyaa 2 movie cast | Bhool Bhulaiyaa 2 movie 2022

Bhool Bhulaiyaa 2 Movie, Cast, Release Date, Story, Trailer, Songs & Review (in Hindi)

दोस्तो आपने साल 2007 में रिलीज़ हुई Bhool Bhulaiyaa मूवी को तो देखा ही होगा। लोगों को इस फ़िल्म की स्टोरी और किरदार काफ़ी पसंद आए। इस बार साल 2022 में इस मूवी का अगला भाग Bhool Bhulaiyaa 2 को रिलीज़ किया जा रहा है। 

इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है। यह मूवी हॉरर और कॉमेडी का मिक्सर होने वाली है। इस मूवी के पहले भाग में आपने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को देखा था लेकिन इस बार Bhool Bhulaiyaa 2 मूवी में अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने ले ली है।

इस फिल्म को लेकर अब ऑडियंस के बीच एक अलग ही एक्साइटमेंट है क्योंकि फिल्म में अक्षय की जगह कार्तिक ने ले ली है। इसी तरह इस फिल्म में अमीषा पटेल और विद्या बालन की जगह पर किराया आडवाणी और तब्बू नजर आने वाले हैं। 

Bhool Bhulaiyaa 2 मूवी का trailer 26 अप्रैल को रिलीज़ किया जा चुका है। तो इस आर्टिकल में हम Bhool Bhulaiyaa 2 Movie, Cast, Release Date, Story, Trailer, Songs, Review (in Hindi) के बारे में कुछ रोचक बातें जानने वाले हैं।

Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Release Date

भूल भुलैया 2 मूवी को पिछले साल 19 नवंबर 2021 को रिलीज़ किया जाना था लेकिन कोरोना वायरस के कारण इस फ़िल्म की शूटिंग कंप्लीट नहीं हो पाई। इसी कारण अब इस फ़िल्म को 20 मई को सिनेमा घरों में रिलीज़ किया जायेगा। साफ शब्दों में कहें तो Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Release Date '20 मई' है।


Bhool Bhulaiyaa 2 मूवी बजट

भूल भुलैया 2 मूवी का बजट हिन्दी फिल्मों की तुलना में काफी ज्यादा है। बताया जा रहा है कि Bhool Bhulaiyaa 2 मूवी बजट लगभग ₹40 - ₹70 करोड़ है। यह एक हॉरर और कॉमेडी फिल्म होने वाली है।


Bhool Bhulaiyaa 2 Official Trailer

इस मूवी का trailer रिलीज़ हो चुका है। 26th April को Bhool Bhulaiyaa 2 मूवी का official traile रिलीज़ किया गया था। ट्रेलर काफ़ी दिलचस्प और डरावना है। इस trailer को देखने के बाद आपको डर की एक फीलिंग जरूर महसूस होगी। अगर आपने अभी तक Bhool Bhulaiyaa 2 Official Trailer नहीं देखा तो नीचे क्लिक करें।


ये भी पढ़ें -


Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Story

भूल भुलैया मूवी की स्टोरी काफी दिलचस्प होने वाली है। इस मूवी के पहले भाग में अक्षय कुमार, राजपाल यादव, मंजुलिका/अवनि और विद्या बालन खास किरदार के रूप में नजर आए। Bhool Bhulaiyaa 2 में आपको अक्षय कुमार की जगह पर कार्तिक नज़र आयेंगे। इस मूवी में आपको किराया आडवाणी और तब्बू का भी किरदार देखने को मिलेगा।

Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Songs

फिलहाल इस मूवी का कोई भी song रिलीज नहीं हुआ है। जैसे ही कोई song रिलीज होता है, हम आपको तुरंत अपडेट कर देंगे। तब तक आप भूल भुलैया 2 मूवी के बारे में और भी दिलचस्प बातें जान सकते हैं।

Bhool Bhulaiyaa 2 कब रिलीज़ होगी

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया था कि इस मूवी को साल 2021 में ही रिलीज किया जाना था लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इस मूवी की शूटिंग नहीं हो पाई थी। इस वजह से 20 मई 2022 को Bhool Bhulaiyaa 2 मूवी को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया जाएगा।


Bhool Bhulaiyaa 2 Star Cast Name

  • Kartik Aryan as Rooh Baba
  • Tabu as Kanika Sharma
  • Kiara Advani as Reet Thakur/Manjulika
  • Rajpaal Yadav as Chhote Pandit
  • Amar Upadhyay as Kanika's h
  • Sanjay Mishra as Baba K
  • Milind Gunaji as Chach of Kanika
  • Karmveer Choudhary as Mukhiya


Bhool Bhulaiyaa 2 Movie
Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Cast
Bhool Bhulaiyaa 2 Release Date
Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer
Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Story


Special Words :

तो उम्मीद करता हूँ दोस्तो आपने यह आर्टिकल [Bhool Bhulaiyaa 2 Movie, Cast, Release Date, Story, Trailer, Songs & Review (in Hindi)] काफी पसंद आया होगा। अगर आपको आज का यह आर्टिकल पसन्द आया हो तो नीचे Comment में हमें जरूर बताएं। अगर आपके मन में ' Bhool Bhulaiyaa 2 ' से जुड़ा कोई दूसरा सवाल है तो नीचे Comment में पूछ सकते हैं। इसके अलावा Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Release Date के बारे में भी मैंने आपको बता दिया।

Right Side में Bell icon होगा उसे दबा कर हमें Subscribe जरूर करें ताकि हम आपके लिए नई - नई Updates समय पर लाते रहें। इस Article को अपने सभी दोस्तों के साथ ज्यादा से ज्यादा Social Media पर Share करें। चलिए हम मिलते हैं आपको फिर से किसी नई जानकारी के साथ। तब तक के लिए - " जय हिंद " ।
Pradeep Kushwah

हेलो दोस्तों ! मैं हूं आपका अपना दोस्त , प्रदीप। जब भी आपको कुछ नया सीखना हो या फिर किसी तरह का मनोरंजन करना हो तो हमें जरूर याद करें। हम आपकी सेवा में हमेशा तैयार हैं। अपना प्यार बनाए रखें।