MASIGNASUKAv102
6510051498749449419

Hunter Assassin Kya Hai ? Kisne Banaya Hai ? Download 2022

Hunter Assassin Kya Hai ? Kisne Banaya Hai ? Download 2022
Add Comments
May 5, 2022
दोस्तों अगर आज के समय में मनोरंजन की बात करें तो Games इस लिस्ट में सबसे ऊपर है। लोग अपना ज्यादातर समय तरह-तरह के के गेम्स खेलने में व्यतीत करते हैं और अपना दिल बहलाते हैं। अगर आप भी गेम्स खेलना पसंद करते हैं तो आज का यह आर्टिकल आपके लिए काफी खास होने वाला है। 

आज हम जिस गेम के बारे में बात करने वाले हैं वो कोई साधारण गेम नहीं है बल्कि बहुत ही Popular Games में शामिल है। इसका नाम है - Hunter Assassin.

आज हम इस गेम के बारे में जानेंगे कि Hunter Assassin Kya Hai ? Kisne Banaya Hai ? Download 2022. हालांकि आपने इस गेम का नाम तो जरूर सुना होगा और शायद खेला भी हो लेकिन अगर नहीं खेला तो इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आपसे रहा नहीं जाएगा।

Hunter Assassin Kya Hai ? Kisne Banaya Hai ? Download 2022

ये भी पढ़ें -



Hunter Assassin Kya Hai ? Kisne Banaya Hai ? Download 2022

सबसे पहले बात करते हैं कि आखिर Hunter Assassin Kya Hai और लोगों ने इसे इतना ज्यादा पसंद क्यों किया ? तो जानकारी के लिए मैं आपको बताता दूं कि यह एक Action और Adventure से भरपूर गेम है। यह एक सिंगल प्लेयर गेम है। इस गेम में आप एक Soldier होते हो जिसके पास Enemies को मारने के लिए कई तरह के हथियार होते हैं। 

इस गेम में Enemies आपको ढूढते हैं और मारने की कोशिश करते हैं। आपको Enemies से बचना होता है और उन्हें मारना होता है। इस तरह से सभी Enemies को मारकर आप उस लेवल के winner बनते हैं।

चलिए बात करते हैं कि Hunter Assassin Kisne Banaya Hai ? इस गेम को रूबी गेम स्टूडियो (Ruby Game Studio) ने बनाया है। इस कम्पनी ने लगभग 17 से भी ज्यादा गेम लॉन्च कर दिये हैं। 

सभी गेम्स को लोगों ने काफ़ी पसंद किया है। Hunter Assassin गेम लॉन्च होने के बाद Ruby Game Studio कंपनी को एक नई पहचान मिली और साथ ही अपार सफ़लता भी हासिल हुई। 


प्ले स्टोर पर इस गेम को 100M+ से भी ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है। लोगों को इस गेम का बेसिक कंसेप्ट काफ़ी अच्छा लगा। साथ ही इस गेम ने 4.0 की शानदार रेटिंग के साथ 2M Review प्राप्त किए। अगर आप Hunter Assassin Game Download करके  खेलना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।


Hunter Assassin FAQ -


(1) How many levels are in hunter assassin game?

काफ़ी लोगों ने इस गेम को खेला है और बहुत Level पार भी किए हैं। लेकिन आज तक कोई भी Final Level तक नहीं पहुंचा। फिर लोग सवाल करते हैं कि How many levels are in hunter assassin game? 

मैं आपको बता दूं कि इस गेम का अंतिम लेवल किसी को नहीं पता। जब तक आप अंतिम लेवल के नजदीक पहुंचेंगे तब तक गेम डेवलपर इस गेम में और नये लेवल जोड़ देगा।

(2) Who Invented Hunter Assassin Game ?

इस गेम को Ruby Game Studio ने बनाया है। इस कम्पनी ने इस गेम को iphone और Android दोनों के लिए बनाया है।


(3) Hunter Assassin Kaise Khelen ?

इस गेम के शुरुआती Level आप आसानी से पार कर सकते हैं। लेकिन जैसे - जैसे आप आगे बढ़ते जायेंगे वैसे - वैसे Level कठिन होते जायेंगे। इस Level को आसानी से पार करने के लिए आपको हमेशा Enemies पर ध्यान देना होता है और हमेशा छुपकर पीछे से Enemies पर attack करें। इससे आप कोई भी Level आसानी से पार कर सकते हैं।


Special Words -

तो उम्मीद है दोस्तो आपको आज का यह आर्टिकल [Hunter Assassin Kya Hai ? Kisne Banaya Hai ? Download 2022] काफी पसंद आया होगा। पसंद आया हो तो नीचे Comment में हमें जरूर बताएं। इस आर्टिकल में आपने जाना कि Who Invented Hunter Assassin ?

Right Side में Bell icon होगा ; उसे दबाकर हमें Subscribe जरूर करें ताकि आगे भी हम ऐसी ही जानकारी आप तक पहुंचा सकें। अगर Hunter Assassin से जुड़ा आपका कोई भी सवाल है तो आप नीचे पूछ सकते हैं। और इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ Social Media पर Share जरूर करें। चलिए हम मिलते हैं आपको फिर से किसी नई और मजेदार जानकारी के साथ। तब तक के लिए - " जय हिंद "
Pradeep Kushwah

हेलो दोस्तों ! मैं हूं आपका अपना दोस्त , प्रदीप। जब भी आपको कुछ नया सीखना हो या फिर किसी तरह का मनोरंजन करना हो तो हमें जरूर याद करें। हम आपकी सेवा में हमेशा तैयार हैं। अपना प्यार बनाए रखें।