MASIGNASUKAv102
6510051498749449419

How to Apply Android 13 Lock Screen in Any Android Devices ?

How to Apply Android 13 Lock Screen in Any Android Devices ?
Add Comments
Jul 16, 2022
दोस्तो आज मैं आपको बताने वाला हूं कि कैसे आप किसी भी Android Device में Android 13 का Lock Screen अप्लाई कर सकते हो ? यहां आप Tecno के साथ-साथ बाकी के सभी Devices पर ये Lock Screen अप्लाई कर सकते हैं।

जानकारी के लिए आपको बताना चाहूंगा कि यह एकदम Latest Virsion है जो केवल महंगे Phones में ही देखने को मिलता है। लेकिन अगर आप इस आर्टिकल को शुरू से लेकर अंत तक पढ़ते हैं तो आप अपने किसी भी फोन में इस Lock Screen को बड़ी ही आसानी से Apply कर सकते हैं तो चलिए जानते हैं - How to Apply Android 13 Lock Screen in Any Android Devices.

How to Apply Android 13 Lock Screen in Any Android Devices ?

ये भी पढ़ें -


How to Apply Android 13 Lock Screen in Any Android Devices ?

वैसे दोस्तो हम आपको Samsung Galaxy S22 Ultra Lock Screen के बारे में पहले बता चुके है। लेकिन आज हम आपको एक नई Lock Screen के बारे में बताने वाले हैं। इस Lock Screen के अप्लाई करने के बाद केवल आपके फोन में Lock Screen ही नहीं बदलता बल्कि Android 13 Control Center भी अप्लाई हो जाता है। इसके चलते आपके फोन में एक खूबसूरत Lock Screen देखने को मिलता है और साथ में आपके फोन का Notification Bar Change भी हो जाता है।


Android 13 Lock Kaise Lagaye 

Android 13 Lock Screen को कैसे Apply करना है वह हम आपको आगे बताने ही वाले हैं लेकिन उससे पहले हम थोड़ा इसके बारे में जान लेते हैं कि ये Lock Screen देखने में कैसा लगेगा ? वैसे ये Lock Screen आपको महंगे Phones में देखने को मिलता है। इस Lock Screen में कोई भी Password या फिर Pattern लगा सकते हैं। साथ ही इसी Lock Screen पर आप अपना Profile Photo भी लगा सकते हैं। अगर कुल मिलाकर बात करें तो ये Lock Screen आपको काफी खूबसूरत नजारा देती है।

अगर आप इस Lock Screen को अपने फोन में इस्तेमाल करना चाहते हैं तो नीचे बताए गए Steps को ध्यान से Follow करें।


DOWNLOAD APP


• सबसे पहले अपने फोन में Q Lock Screen ऐप को डाउनलोड करें और Install करके ओपन करें।

• अब इस ऐप की सभी permissions को Allow करें और Next बटन पर क्लिक करें।

Android 13 Lock Screen


• अब Home Page पर आने के बाद Enable Lock Screen ऑप्शन पर क्लिक करें और इस इस ऑप्शन को ON कर दें। 


• अब इस Lock Screen पर आप Password लगाना चाहते हैं या कोई Pattern वो चुनें और Confirm करें।

• साथ ही अगर आप इस Lock Screen पर अपना फोटो लगाना चाहते हैं तो नीचे आने के बाद Change Profile Image ऑप्शन पर क्लिक करें और अपना पसंदीदा फोटो चुनें।

Screen Lock Kaise lagaye


• अब Android 13 Lock Screen आपके फोन में Apply हो चुकी है। अगर आप इसे Costumize करना चाहते हैं तो अपने अनुसार कर सकते हैं।


• जैसे ही आपके फोन में ये Lock Screen एनेबल हो जायेगा तो आपके फोन का Notification Bar Change भी अपने आप हो जायेगा। और Preview के तौर पर कुछ ऐसा दिखाई देगा।

Best lock screen for Android Devices

तो इस तरह से आप किसी भी Device में Android 13 Lock Screen लगा सकते हो। जो देखने में काफी खूबसूरत नजर आती है।



Special Words - 

तो उम्मीद है दोस्तो आपको आज का यह आर्टिकल ( How to Apply Android 13 Lock Screen in Any Android Devices) काफी पसंद आया होगा। पसंद आया हो तो नीचे Comment में हमें जरूर बताएं। आज आपने सीखा कि Android 13 Lock Kaise Lagaye ?

Right Side में Bell Icon होगा उसे दबाकर हमें Subscribe जरूर करें ताकि आगे भी हम ऐसी ही मजेदार जानकारी आप तक पहुंचा सके। इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ Social Media पर जरूर Share करें। चलिए हम मिलते आपको फिर से किसी नई और मजेदार जानकारी के साथ तब तक के लिए जय हिंद।

Pradeep Kushwah

हेलो दोस्तों ! मैं हूं आपका अपना दोस्त , प्रदीप। जब भी आपको कुछ नया सीखना हो या फिर किसी तरह का मनोरंजन करना हो तो हमें जरूर याद करें। हम आपकी सेवा में हमेशा तैयार हैं। अपना प्यार बनाए रखें।