MASIGNASUKAv102
6510051498749449419

(तुरंत ₹51 पाए) Sikka App से पैसे कैसे कमाएं ? Sikka App Se Paise Kaise Kamaye ?

(तुरंत ₹51 पाए) Sikka App से पैसे कैसे कमाएं ? Sikka App Se Paise Kaise Kamaye ?
Add Comments
Jan 22, 2023
Sikka App से पैसे कैसे कमाएं ? दोस्तो आज का समय ऐसा है जिसमें खर्चे आसमान छू रहे हैं और पैसा कमाने के रास्ते कमजोर होते जा रहे हैं। इसीलिए ज्यादातर लोग ऑनलाइन पैसे कमाने वाले तरीके जानना चाहते हैं। ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए दो चीजें मुख्य हैं। पहला Apps और दूसरा Websites. जब भी Apps और Websites के बीच बात आती है तो लोग Apps पर ज्यादा भरोसा करते हैं। इसीलिए लोग ऑनलाइन पैसे कमाने वाले ऐप को ढूंढना शुरू कर देते हैं।

अब जिस फील्ड में भीड़ ज्यादा होती है धोखेबाज भी उस फील्ड में अपनी चतुराई दिखाते हैं। इसीलिए कौन सा ऐप रियल है और कौन सा फेक, यह कह पाना थोड़ा मुश्किल है। लेकिन आज मैं आपको एकदम भरोसेमंद Real Money Earning App के बारे में बताऊंगा जिसका नाम है - Sikka 

यह एक बहुत ही भरोसेमंद और Best Money Earning Apps में से एक है। Without Investment के आप इस ऐप से हर दिन ₹100 आसानी से कमा सकते हैं। तो चलिए जानते हैं Sikka App Se Paise Kaise Kamaye ? के बारे में।

(तुरंत ₹51 पाए) Sikka App से पैसे कैसे कमाएं ? Sikka App Se Paise Kaise Kamaye ?

ये भी पढ़ें :-



Sikka App क्या है ? Sikka App से पैसे कैसे कमाएं ?

अगर आप ऑनलाइन पैसा कमाना चाहते हैं और उसके लिए Money Earning Apps ढूंढ रहे है तो आपके लिए Sikka App बहुत अच्छा है। यहां आप दिन के 100- 200 ₹ आसानी से कमा सकते हैं। यहां आपको बहुत ही Simple Task दिए जाते हैं जिन्हें पूरा करके आप काफी अच्छा पैसा कमा सकते हैं। इसके अलावा आप इस ऐप को अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं और उनके Refferal से एक Passive आई Income बना सकते हैं।

तो आज हम आपको Sikka App से जुड़ी हर एक चीज डिटेल में बताने वाले हैं; जैसे कि Sikka App क्या है ? Sikka App Download कैसे करें ? Sikka App पर रजिस्टर कैसे करें ? और अंत में से Sikka App से पैसे कैसे कमाए ?


Sikka App क्या है ?

Sikka App पैसे कमाने वाला ऐप है जो आपको आसानी से पैसे कमाना सिखाता है। यहां इस ऐप में आपको बहुत ही सिंपल टास्क दिए जाते हैं जिन्हें पूरा करने पर Sikka App आपको बदले में Coins देता है जिन्हें आप Rupees में बदल सकते हैं।

यहां इस ऐप में आप अलग-अलग ऐप्स को डाउनलोड करके भी आप अपने Coins को बढ़ा सकते हैं। इसके अलावा Sikka App से कमाए गए पैसों को आप Amazon Wallet, Paytm, Phone Pe यह किसी भी अन्य UPI ऐप से निकाल सकते हैं। यहां इस ऐप में आपको Instant Withdraw का भी ऑप्शन मिलता है जिससे पलक झपकते ही आपका पैसा आपके पास आ जाएगा।

इसके अलावा Sikka App को अपने दोस्तों के साथ शेयर करके उनके रेफरल से भी अच्छा पैसा कमा सकते हैं। कुल मिलाकर इस एप से आप महीने के 2-3 हजार रूपये आसानी से कमा सकते हैं।


Sikka App को डाउनलोड कैसे करें ? Sikka App Download

Sikka App Download करने के लिए आप प्ले स्टोर पर जाकर Sikka App सर्च करें। ये ऐप आपके सामने आ जाएगा। अब आप इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा नीचे दिए गए लिंक से भी आप इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं। नीचे दिए गए लिंक से Sikka App डाउनलोड करने पर आपको Extra Welcome Bonus दिया जायेगा।


My Refferal Code : 8ZQCE9

Sikka App पर रजिस्टर कैसे करें ? How to register on Sikka App ?

ऐप को ओपन करने के बाद आपको अपनी पसंदीदा भाषा का चुनाव करना होगा, Privacy Policy को Accept करना होगा और अपनी प्रोफाइल पर क्लिक करके अपने मोबाइल नंबर से रजिस्टर करना होगा।


Step 1 - सबसे पहले आप इस ऐप को दिए गए लिंक से डाउनलोड करें। उसके बाद Sikka App को खोलते ही सबसे पहले आपसे भाषा चुनाव के लिए पूछा जाएगा। इसमें आपको दो ही भाषा चुनने का ऑप्शन मिलता है। हिंदी या अंग्रेजी में से आप कोई भी भाषा चुन सकते हैं।


Step 2 - अब अपनी प्रोफाइल पर जाएं और मोबाइल नंबर डालकर जारी रखें बटन पर क्लिक करें।


Step 3 - इसके बाद डाले गए मोबाइल नंबर पर 6 अंकों का एक OTP भेजा जाएगा। इसे Enter करें और Continue बटन पर क्लिक करें।


Step 4 - अगले पेज पर आपसे Name, Email और Refferal Code पूछा जाएगा। यहां Email और Refferal Code ऑप्शनल रहता है तो आप इसे बिना डाले भी Register कर सकते हैं।

अब आप सफलतापूर्वक रजिस्टर कर चुके हैं और पैसा कमाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।


Sikka App से पैसे कैसे कमाए ?

Sikka App एक मल्टीटास्किंग Earning App है। इससे आप App Download करके, Spin करके, Game खेलकर और दोस्तों को Refer करके भी पैसा कमा सकते हैं। चलिए अब इनके बारे में विस्तार से समझते हैं।


#1. App Download करके पैसा कमाए 

जब आप इस ऐप में रजिस्टर हो जाते हैं तो ऐप के होमपेज पर आपको कई सारे ऐप्स दिख जाएंगे। इन ऐप्स के ठीक सामने उनका रिवार्ड भी नजर आ जाएगा। यहां आपको सारे ऑफर, ट्रेंडिंग और उच्चतम भुगतान जैसे फिल्टर भी मिल जाते हैं जिनकी मदद से आप काफी ज्यादा Coins कमा सकते हैं।


शर्तें :-
जब भी आप किसी भी ऐप को डाउनलोड करने के लिए जाओगे तो उसके बदले में मिलने वाले अवार्ड के लिए आपको कुछ शर्तों का ध्यान रखना होगा। आसानी से समझने के लिए यहां मैंने Dream 11 ऐप को चुना है जिसे डाउनलोड करने पर 100 Coins का रिवॉर्ड मिलेगा। इस ऐप की कुछ शर्ते हैं जो नीचे बताई गई है।


(1). नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

(2). ऐप डाउनलोड करें और इंस्टॉल करें।

(3). ऐप पर रजिस्टर करें। (अनिवार्य)

(4). न्यूनतम राशि जमा करें। (अनिवार्य)

(5). ऐप ब्राउज़ करें और मजे करें।


#2. Spin & Win से पैसा कमाए 

Sikka App से आप Spin करके भी पैसा कमा सकते हैं। ध्यान रहे कि यहां आपको दिन में केवल एक ही बार स्पिन करने को मिलता है। स्पिन करने के लिए आपको 10 Coins खर्च करने होते हैं। घबराने की कोई बात नहीं है; क्योंकि 10 Coins लगाकर स्पिन करने पर आपको नुकसान कभी नहीं है। यहां हमेशा स्पिन करने पर 10 Coins या इससे अधिक ही मिलते हैं। ध्यान रहे 24 घंटे में केवल एक ही बार स्पिन करने को मिलता है इसलिए हर रोज स्पिन जरूर करें और ढेर सारे Coins कमाए।


#3. Refer करके पैसा कमाए 

Money Earning Apps में Refer करके पैसा कमाना जरूर होता है। इससे इस ऐप का प्रमोशन भी होता रहता है और Refer करने वाला भी बहुत ज्यादा पैसा कमाता है। Sikka App में भी आप रेफर करके पैसा कमा सकते हैं। यहां अगर आपकी लिंक से कोई भी व्यक्ति Sikka App को डाउनलोड करता है और रजिस्टर करते समय आपका रेफरल कोड डालता है तो आपको ₹10 मिलते हैं। इस तरह अगर आप दिन में 10 लोगों को भी रेफर करते हैं तो आसानी से ₹100 कमा सकते हैं। यहां Refer करके पैसा कमाने की शर्ते नीचे बताई गई है, उन्हें ध्यान से पढ़ें।


शर्तें :-
(1). सबसे पहले अपने मित्र को Sikka App का लिंक भेजें।

(2). मित्र को Sikka App पर रजिस्टर करवाएं। ध्यान रहे रजिस्टर करवाते समय अपना रेफरल कोड इस्तेमाल जरूर करें।

(3). अब आपके Wallet में ₹10 मिल जाएंगे।

(4). आगे आपका मित्र जो भी 50% ऑफर पर कमाएगा, उसका 3% आपको अलग से दिया जाएगा।

(5). यहां इस ऐप को आप केवल 999999 दोस्तों को ही रेफर कर सकते हैं। इसके बाद आपका रेफरल लिंक Deactivate कर दिया जाएगा।


#4. Game खेल कर पैसा कमाए

हममें से ज्यादातर लोग गेम खेलना तो पसंद करते ही हैं। अब कैसा रहेगा अगर गेम खेलने के साथ साथ हम पैसा भी कमाए ? तो अगर आप जानना चाहते हैं कि Game Khelkar Paisa Kaise Kamaye ? तो आपके लिए Sikka App बहुत फायदेमंद है। यहां आपको अलग-अलग तरह के ढेरों गेम्स मिल जाते हैं जिन्हें खेलकर आप मजा करने के साथ-साथ पैसा भी कमा सकते हैं। 

यहां गेम खेलकर पैसा कमाने के लिए आपको गेम डाउनलोड भी नहीं करना है बल्कि आप ऑनलाइन ही इन सभी गेम्स को खेल सकते हैं। इस प्रकार आप तरह-तरह के गेम खेलकर ज्यादा पैसा कमा सकते हैं।


Sikka App से ज्यादा पैसे कैसे कमाए ?

Sikka App से ज्यादा पैसे कमाने के लिए आपको सिक्का ऐप पर ज्यादा समय बिताना होगा। यहां आपको उन ऐप्स को डाउनलोड करना होगा, उन गेम्स को खेलना होगा जो आपको कम समय में ज्यादा फायदा पहुंचा रहे हैं। इसके अलावा हर रोज स्पिन करना होगा और ज्यादा से ज्यादा दोस्तों को रेफर करना होगा; क्योंकि रेफर करने पर आपको ₹10 मिलेंगे जो दूसरे तरीकों में सबसे आगे हैं।


1Coin = ?₹

जब से मैंने Sikka App के बारे में बात करना शुरू किया है, आप सभी के मन में यह सवाल जरूर आया होगा कि Sikka App से मिलने वाले Coins कितने रुपए के बराबर होते हैं। तो यहां मैं आपको बताता चलूं कि अगर आप सिक्का ऐप में 10 Coins कर लेते हो तो आप ₹1 के मालिक हो, 100 Coins कमाते हो तो ₹10 के मालिक हो।

1 Coin = ₹0.1
10 Coins = ₹1
100 Coins = ₹10
1000 Coins = ₹100
10000 Coins = ₹1000


Sikka App से पैसे कैसे निकाले ?

Sikka App से पैसे निकालना भी काफी आसान है जब आप से काफी ज्यादा पैसा कमा लेते हैं और उसे करना चाहते हैं तो नीचे बताए गए स्टेप्स को फॉलो करें।


Step 1 -  सबसे पहले अपने Sikka App के Wallet पर क्लिक करें।


Step 2 - इसके बाद नीचे Redeem Now बटन पर क्लिक करें।


Step 3 - UPI ID को डालें और Continue बटन पर क्लिक करें।


इस प्रकार आप Sikka App से कमाए हुए पैसों को Withdraw कर सकते हैं।



Special Words :- 

तो उम्मीद है दोस्तो आपको आज का यह आर्टिकल (Sikka App से पैसे कैसे कमाए) काफी पसंद आया होगा। पसंद आया हो तो नीचे Comment में हमें जरूर बताएं।

Right Side में Bell Icon होगा; उसे दबाकर हमें Subscribe जरूर करें ताकि आगे भी हम ऐसी ही रोचक जानकारी आप तक पहुंचा सके। इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ Social Media पर जरूर Share करें। चलिए हम मिलते हैं आपको फिर से किसी नई और मजेदार जानकारी के साथ तब तक के लिए... जय हिंद।
Pradeep Kushwah

हेलो दोस्तों ! मैं हूं आपका अपना दोस्त , प्रदीप। जब भी आपको कुछ नया सीखना हो या फिर किसी तरह का मनोरंजन करना हो तो हमें जरूर याद करें। हम आपकी सेवा में हमेशा तैयार हैं। अपना प्यार बनाए रखें।