MASIGNASUKAv102
6510051498749449419

108MP कैमरे के साथ Nokia के इस स्मार्टफोन ने मचाया बवाल, OPPO और VIVO के छुड़ाए छक्के, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

108MP कैमरे के साथ Nokia के इस स्मार्टफोन ने मचाया बवाल, OPPO और VIVO के छुड़ाए छक्के, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान
Add Comments
May 17, 2023
Nokia Joker Lite Smartphone - इस समय Nokia एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को मार्केट में उतार रहा है जिसे देखकर हर एक स्मार्टफोन खरीदने वाले के होश उड़ जाएंगे। बेहतरीन फीचर्स के साथ Nokia कम कीमत में एक अच्छा स्मार्टफोन देने का वादा पूरा कर रहा है। अगर आप भी साल 2023 में एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं और चाहते हैं कि स्मार्टफोन Nokia का हो तो आज का यह खास स्मार्टफोन आपका दिल जीत लेगा। यह स्मार्टफोन है - Nokia Joker Lite 5G. 

यह स्मार्टफोन देखने में बिल्कुल iPhone का ही दुख देता है। इस स्मार्टफोन में आपको तगड़ा कैमरा क्वालिटी के साथ-साथ पावरफुल बैटरी मिलती है। अगर आप इस स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानना चाहते हैं तो इस स्मार्टफोन के बारे में सारी जानकारी नीचे विस्तार से दी गई है।

Nokia Joker Lite Smartphone

ये भी पढ़ें :-  लोगों के दिलों में गुदगुदी करने आया Oppo का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, डिजाइन और फीचर्स लूट रहे हैं महफिल



Nokia Joker Lite के बारे में जानकारी

DEVICE NAME Nokia Joker Lite
RAM & ROM 8GB/12GB & 128GB/256GB
DISPLAY 6.8" FHD+ sAmoled Display
BATTERY 7600mAh
CAMERA 108MP+20MP+16MP+5MP
PROCESSOR Snapdragon 888 Plus
PRICE ---------


Nokia Joker Lite Smartphone शानदार फीचर्स

Nokia Joker Lite Smartphone Features की अगर बात करें तो यह स्मार्टफोन हर एक नये यूजर का दिल जीत लेगा। इसी के साथ एक बजट प्राइस में यह स्मार्टफोन आपको मिल जाएगा। चलिए अब थोड़ा इस स्मार्टफोन के फीचर्स को विस्तार से समझते हैं।

(1) Nokia Joker Lite Smartphone डिस्प्ले

Nokia Joker Lite Smartphone के फीचर्स में शुरुआत हम इसकी डिस्प्ले से कर लेते हैं। तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.8 इंच की बड़ी और सुपर अमोलेड डिस्पले मिल जाती है। इसी के साथ यह स्मार्टफोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की डिस्प्ले प्रोटेक्शन के साथ आता है।


(2) Nokia Joker Lite Smartphone बैटरी

जब भी कोई नया यूजर स्मार्टफोन खरीदना है तो वह बैटरी बैकअप जाना काफी जरूरी समझता है। आजकल काफी स्मार्टफोन आपको अच्छा बैटरी बैकअप देते हैं। Nokia Joker Lite Smartphone भी उनमें से एक है। इस स्मार्टफोन में आपको 7600mAh की पावरफुल बैटरी मिल जाती है। नॉर्मल टास्किंग या तगड़ी गेमिंग में भी यह स्मार्टफोन आपको 2-3 दिन का बैटरी बैकअप आसानी से दे देगा। इस पावरफुल बैटरी को चार्ज करने के लिए 45W का फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलता है।


(3) Nokia Joker Lite Smartphone कैमरा

बात करें Nokia Joker Lite Smartphone के कैमरा क्वालिटी के बारे में, तो यहां इस स्मार्टफोन में आपको 108MP का प्राइमरी कैमरा और 20MP+16MP+5MP के अन्य कैमरे लगे हुए हैं। बात करें सेल्फी शूटर की तो 32 का फ्रंट में सेल्फी शूटर दिया गया है।


(4) Nokia Joker Lite Smartphone प्रोसेसर

अब आप में से काफी लोग तो यह सोच रहे होंगे कि पता नहीं इस स्मार्टफोन में अच्छा गेमिंग कर भी पाएंगे या नहीं ? तो यहां मैं आपको बता दूं, इस स्मार्टफोन में Snapdragon 888+ चिपसेट लगाया गया है जो आपको दमदार गेमिंग का जबरदस्त अनुभव देगा।


(5) Nokia Joker Lite Smartphone रैम और रोम

रैम और रोम की अगर बात करें तो इस स्मार्टफोन में 8GB/12GB की रैम के साथ 128GB/256GB रोम दिया गया है। मतलब आप बड़ी से बड़ी फाइल खोल काफी लंबे समय तक रख पाएंगे।


ये भी पढ़ें :-  iPhone को धूल चटाने जल्द आ रहा है Realme 11 5G, चौंका देने वाले फीचर्स के साथ सुपर कैमरा क्वालिटी ने दिखाया जलवा, इस मामूली कीमत में


Nokia Joker Lite Smartphone Price in India

बात करें Nokia Joker Lite Smartphone Price in India की तो ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में ₹20,000 की कीमत के आसपास खरीदने को मिलेगा। अगर आप ही एक अच्छे बजट में शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन देखना चाहते हैं तो Nokia Joker Lite 5G आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है। फिलहाल यह स्मार्टफोन मार्केट में नहीं आया है। इसके लिए आपको कुछ समय और इंतजार करना होगा।

Pradeep Kushwah

हेलो दोस्तों ! मैं हूं आपका अपना दोस्त , प्रदीप। जब भी आपको कुछ नया सीखना हो या फिर किसी तरह का मनोरंजन करना हो तो हमें जरूर याद करें। हम आपकी सेवा में हमेशा तैयार हैं। अपना प्यार बनाए रखें।