MASIGNASUKAv102
6510051498749449419

Vivo और Realme के होश उड़ाने आ रहा है Tecno का ये धांसू स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी और फीचर्स देख हो जाएंगे हैरान

Vivo और Realme के होश उड़ाने आ रहा है Tecno का ये धांसू स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी और फीचर्स देख हो जाएंगे हैरान
Add Comments
May 31, 2023
Vivo और Realme के होश उड़ाने आ रहा है Tecno का ये धांसू स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी और फीचर्स देख हो जाएंगे हैरान। लोकप्रिय स्मार्टफोन कंपनी Tecno भारत में सबसे कम कीमत पर जोरदार फीचर्स के साथ प्रीमियम लुक वाले स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए जानी जाती है। इस बार भी इस कंपनी ने हाल ही कुछ दिनों पहले एक तगड़ा स्मार्टफोन Tecno Camon 19 Pro मार्केट में उतारा है। अपने शानदार फीचर्स और प्रीमियम लुक की वजह से इस स्मार्टफोन ने लॉन्च होते ही लोगों के बीच अपनी छाप छोड़ दी है। तो आइए Tecno Camon 19 Pro Features & Price के बारे में जानते हैं।

Tecno Camon 19 Pro Features & Price

Tecno Camon 19 Pro के बारे में जानकारी

Device NameTecno Camon 19 Pro
RAM & ROM8GB & 128GB
Display6.8" FHD+
Battery5000mAh
Camera64MP+50MP+2MP & 32MP Selfie
ProcessorMediaTek Helio G96
Price₹ 17,999


ये भी पढ़ें :- लड़कियों का दिल जीतने आ रहा है Vivo का शानदार स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी देख हो जाएंगे हैरान


Tecno Camon 19 Pro के शानदार फीचर्स

कीमत के हिसाब से Tecno Camon 19 Pro स्मार्टफोन में काफी अच्छे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। यहां इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। 64MP का प्राथमिक कैमरा है जो दिन में अच्छा फोटो जरूर क्लिक कर पाएगा। इसके अलावा एक अच्छी परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Helio G96 प्रोसेसर भी लगाया गया है।


Tecno Camon 19 Pro डिस्प्ले

Tecno इस नये स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.8 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्पले दी है। इस पर वीडियो देखने में या गेमिंग करने में अलग ही मजा आता है। शानदार कलर्स और वीडियो डिटेलिंग काफी अच्छी तरह नजर आती है।


Tecno Camon 19 Pro कैमरा

Tecno Camon 19 Pro स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में अगर बात करें तो कंपनी ने इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर दिया है। इसके अलावा 50MP का पोट्रेट कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर भी दिया है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया है। फोन की कैमरा क्वालिटी की अगर बात करें तो दिन में आप इस स्मार्टफोन से बेहतर क्वालिटी कैप्चर कर पाएंगे।


Tecno Camon 19 Pro बैटरी

बात करें Tecno Camon 19 Pro की दमदार बैटरी के बारे में तो यहां आपको 5000mAh की बड़ी बैटरी दी जाएगी जो कि 33W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन को एक बार फुल चार्ज करने पर मॉडरेट यूज के साथ पूरा 1 दिन तक इस्तेमाल किया जा सकेगा।


Tecno Camon 19 Pro प्रोसेसर

स्मार्टफोन में सबसे जरूरी पार्ट प्रोसेसर होता है जो फोन की परफॉर्मेंस को नियंत्रित करता है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने MediaTek Helio G96 का तगड़ा प्रोसेसर लगाया है।


Tecno Camon 19 Pro रैम और रोम 

फिलहाल तो इस स्मार्टफोन को अकेले वेरिएंट के साथ लांच किया गया है। इस स्मार्टफोन में 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज रखा गया है।

ये भी पढ़ें :- 108MP कैमरे के साथ Nokia के इस स्मार्टफोन ने मचाया बवाल, OPPO और VIVO के छुड़ाए छक्के, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान


Tecno Camon 19 Pro Price in India

अगर Tecno Camon 19 Pro Price in India की बात करें तो इस समय यह स्मार्टफोन ₹17,999 की कीमत में उपलब्ध है। कीमत के हिसाब से स्मार्टफोन को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। फोन की परफॉर्मेंस और शानदार फीचर्स के हिसाब से फोन की कीमत सही है। अगर आप इसी कीमत में एक अच्छे फीचर्स वाला स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आप इस स्मार्टफोन के साथ जरूर जा सकते हैं।


महत्वपूर्ण लिंक - Tecno Camon 19 Pro

Tecno Camon 19 Pro BUY NOW
Join Whatsapp Group Click Here
YouTube Channel Click Here
Website Click Here
Pradeep Kushwah

हेलो दोस्तों ! मैं हूं आपका अपना दोस्त , प्रदीप। जब भी आपको कुछ नया सीखना हो या फिर किसी तरह का मनोरंजन करना हो तो हमें जरूर याद करें। हम आपकी सेवा में हमेशा तैयार हैं। अपना प्यार बनाए रखें।