MASIGNASUKAv102
6510051498749449419

How to Apply Samsung Galaxy Note 20 Lock Screen in Any Android Devices ?

How to Apply Samsung Galaxy Note 20 Lock Screen in Any Android Devices ?
Add Comments
Aug 7, 2022
दोस्तों आज हम Blog Post में Note 20 Lock Screen के बारे में बात करेंगे। इस Lock Screen को आप Samsung Galaxy Note 20 Lock Screen भी कह सकते हैं। ये Lock Screen देखने में काफी प्यारा और Stylish लगता है। लोगों के ऊपर काफी जबरदस्त Impression डालता है जिससे लोग Impress होकर बार-बार आपसे यही सवाल करेंगे कि आखिर आपने यह कैसे किया ?

अगर आप अपने दोस्तों से पहले इस Lock Screen को अपने फोन पर देखना चाहते हो तो इस आर्टिकल को शुरू से लेकर अंत तक जरूर पढ़ें। तो चलिए शुरू करते हैं और जानते हैं - How to Apply Samsung Galaxy Note 20 Lock Screen in Any Android Devices ?

How to Apply Samsung Galaxy Note 20 Lock Screen in Any Android Devices ?

ये भी पढ़ें -



How to Apply Samsung Galaxy Note 20 Lock Screen in Any Android Devices ?

वैसे दोस्तो ये लॉक स्क्रीन Latest भी है और देखने में भी काफी Stylish है। इस Lock Screen  पर आप कोई भी Passcode/Pattern लगा सकते हैं और अपने स्मार्टफोन को Completely Secure कर सकते हैं। यहां आप इस Lock Screen पर कोई भी Picture सेट कर सकते हैं। अगर आप अपना फोटो लगाना चाहते हैं तो वह भी आप कर सकते हैं। इस लॉक स्क्रीन की Full Screen बहुत ही खूबसूरत नजर आती है। सबसे पहले चलिए जानते हैं कि इस Lock Screen को डाउनलोड कैसे और कहां से करें और उसके बाद जानेंगे - Samsung Galaxy Note 20 Lock Screen Apply Kaise Kare ?



Lock Screen Note 20 Style App Download

Note 20 Lock Style काफी Popular है। काफी लोग एसे इस्तेमाल भी करते हैं। अब अगर आप इसे प्ले स्टोर से डाउनलोड करना चाहे तो इसके लिए आपको प्ले स्टोर Open करना है और Search करना है - Lock Screen Note 20 Lock Style. ये ऐप आपके सामने आ जाएगा। लगभग 10MB के इस ऐप को प्ले स्टोर पर 1M+ से ज्यादा बार डाउनलोड किया गया है। इस ऐप में आपको Lock Screen के अलावा भी काफी कमाल के Features मिल जाते हैं। अगर आपको इस ऐप को डाउनलोड करने में कोई समस्या आती है तो आप नीचे दिए गए Download बटन से भी इसे डाउनलोड कर सकते हैं।



अब चलिए जानते हैं कि इस Lock Screen को अपने किसी भी Android Device में Install कैसे करना है। उसके लिए नीचे बताए गए Steps को ध्यान से पढ़ें और Follow करें -


  • सबसे पहले App डाउनलोड करें और Open करें।

  • अब इस ऐप की सभी Permissions को Allow करें ताकि इस ऐप के सभी Features आपके फोन में अच्छे से काम कर सकें और Next बटन पर क्लिक करें।

Galaxy note 20 lock screen apply


  • अब ऐप में Enter होने के बाद Enable Lock Screen ऑप्शन को Enable करें।

Install Samsung Galaxy note 20 lock screen


  • इसके बाद आप इस Lock Screen पर Passcode लगाना चाहते हैं या फिर Pattern वो चुनें और Passcode/Pattern डालें।


Apply note 20 lock screen in any android


  • अब अपने Notification Bar के लिए कोई भी Tile Colour चुनें जो भी आपको पसन्द हो। उसके लिए Tile Color ऑप्शन पर क्लिक करें और अपना Favourite Colour चुनें।


Latest lock screen


  • इसके बाद अगर आप इस Lock Screen पर अपना कोई Picture लगाना चाहते हैं तो Change Profile Image ऑप्शन पर क्लिक करके अपना फोटो Select करें और Save बटन पर क्लिक करें।

Samsung Galaxy note 20 lock screen


  • अब ये Lock Screen पूरी तरह से आपके फोन में Install हो चुकी है। अब अगर आप इसका Preview लेना चाहते हैं तो उसके लिए सबसे ऊपर Lock Screen Preview ऑप्शन पर क्लिक करके देख सकते हैं।


Notification bar change


इस तरह से आप अपने किसी भी Android Device में Samsung Galaxy Note 20 Lock Screen को Install कर सकते हैं। Lock Screen के साथ साथ आपके फोन का Notification Bar Change भी हो जाता है जो काफी खूबसूरत लगता है।



Special Words - 

तो उम्मीद है दोस्तों आपको आज का यह आर्टिकल (How to Apply Samsung Galaxy Note 20 Lock Screen in Any Android Devices ) काफी पसंद आया होगा। पसंद आया हो तो नीचे Comment में हमें जरूर बताएं।

Right Side में Bell Icon होगा उसे दबाकर हमें Subscribe जरूर करें ताकि आगे भी हम ऐसी ही मजेदार जानकारी आप तक पहुंचा सके। इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ Social Media पर जरूर Share करें। चलिए हम मिलते हैं आपको फिर से किसी नई और मजेदार जानकारी के साथ तब तक के लिए... जय हिंद।
Pradeep Kushwah

हेलो दोस्तों ! मैं हूं आपका अपना दोस्त , प्रदीप। जब भी आपको कुछ नया सीखना हो या फिर किसी तरह का मनोरंजन करना हो तो हमें जरूर याद करें। हम आपकी सेवा में हमेशा तैयार हैं। अपना प्यार बनाए रखें।