MASIGNASUKAv102
6510051498749449419

How to change phone keyboard ? Mobile ka keyboard kaise change kare ?

How to change phone keyboard ? Mobile ka keyboard kaise change kare ?
Add Comments
Sep 13, 2022
दोस्तो आज इस Blog Post में हम जानेंगे कि Mobile ka keyboard kaise change kare ? जब भी हम किसी फोन में Typing करने के लिए या फिर कुछ Search करने के लिए Keyboard ओपन करते हैं तो वहीं साधारण सा Keyboard हमारे सामने आ जाता है। यह देखने में इतना भी अच्छा नहीं लगता। इसलिए लोग इसे Change करने के लिए नए-नए तरीके अपनाते हैं।

इसके लिए वे Keyboard की Style चेंज कर देते हैं, Keyboard Theme Change कर देते हैं, Keyboard Backround में Photo Set कर देते हैं और Typing Sound भी लगा देते हैं। इन सबके लिए वे अलग-अलग ऐप की मदद लेते हैं। आज इस पोस्ट में मैं आपको केवल एक ही ऐप के बारे में बताऊंगा जिसमें आपको ये सभी Features मिल जाएंगे।

How to change phone keyboard ? Mobile ka keyboard kaise change kare ?

ये भी पढ़ें :-



How to change Phone Keyboard ? Mobile ka keyboard kaise change kare ?

जब भी आप किसी दूसरे के फोन को इस्तेमाल करते हैं तो उसके फोन में आपको काफी Different Keyboard Style देखने को मिलती है। इससे वह फोन और भी ज्यादा खूबसूरत दिखता है। इसी को देखते हुए आज हम आपको बहुत ही Amazing Keyboard App के बारे में बताने वाले हैं। 

इसकी मदद से आप अपने फोन के Keyboard को काफी अलग-अलग Style का लुक दे सकते हो। यहां पर आपको एक नहीं बल्कि कई सारे Themes और Keyboard मिल जाते हैं जिन्हें आप फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं।



Neon LED Keyboard : RGB & Emoji

आज हम जिस ऐप के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम है - Neon LED Keyboard : RGB & Emoji. यह लगभग 30MB का ऐप है जो आपको प्ले स्टोर पर बड़ी आसानी से मिल जाएगा। यह ऐप खास Android Devices के लिए बनाया गया है। इसलिए यह हर एक फोन के Keyboard को बड़ी आसानी से चेंज कर देता है।

इस ऐप में आपको Stickers, Themes, My Photo, Backrounsds & Language जैसे काफी Amazing Features मिल जाते हैं। चलिए अब जानते हैं कि कैसे आपको इस ऐप को अपने फोन पर Set up करना है।


 DOWNLOAD  

Pradeep Kushwah

हेलो दोस्तों ! मैं हूं आपका अपना दोस्त , प्रदीप। जब भी आपको कुछ नया सीखना हो या फिर किसी तरह का मनोरंजन करना हो तो हमें जरूर याद करें। हम आपकी सेवा में हमेशा तैयार हैं। अपना प्यार बनाए रखें।