MASIGNASUKAv102
6510051498749449419

Earn Easy App से पैसे कैसे कमाए ? Money Earning App 2023

Earn Easy App से पैसे कैसे कमाए ? Money Earning App 2023
Add Comments
May 16, 2023
Earn Easy App Se Paise Kaise Kamaye - नमस्कार दोस्तो ! आज कल हर कोई ऑनलाइन पैसे कमाना चाहता है। ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए कई सारे रास्ते हैं जिनसे आप काफी अच्छा पैसा कमा सकते हैं। इनमें से एक है - Money Earning App. आजकल आपको बहुत ही अच्छे ऐप्स मिल जाते हैं जो आपको आसानी से पैसा कमाने का मौका देते हैं। यहां आप आसानी से टास्क को पूरा करके काफी अच्छा इनाम पा सकते हैं। 

अगर आप भी Money Earning Apps में रुचि रखते हैं और ऑनलाइन पैसा कमाना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए बहुत ही जबरदस्त ऐप लेकर आए हैं। इस ऐप का नाम है - EarnEasy: Earn Cash in 24hrs. इस ऐप में आप ऐप डाउनलोड करके, आसान से टास्क पूरे करके और रेफर करके पैसे कमा सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कि Earn Easy App Kya Hai, Earn Easy App Se Paise Kaise Kamaye ?

Earn Easy App से पैसे कैसे कमाए ? Money Earning App 2023

ये भी पढ़ें :-



Earn Easy App क्या है ?

Earn Easy एक ऑनलाइन पैसा कमाने वाला ऐप है। यहां पर आप ऐप डाउनलोड करके, टास्क पूरा करके और रेफर करके आसानी से पैसे कमा सकते हैं। यह Best Money Earning App 2023 में से एक है। यह ऐप इतना सरल और खूबसूरत इंटरफेस रखता है कि एक नया यूजर भी आसानी से इस ऐप को इस्तेमाल करके पैसा कमा सकता है।

इस समय इस Money Earning App को 50 लाख से भी ज्यादा लोग इस्तेमाल कर रहे हैं और पैसे कमा रहे हैं। दिन-व-दिन यह पॉपुलर ही होता जा रहा है।


Earn Easy App के बारे में जानकारी

App Name Earn Easy
Available on Play Store
Downloads 5M+
Rating (Play Store) 4.2
Size 9.6MB
Developer Brandmatic Technology Private Limited

Earn Easy App Download Kaise Kare ?

अगर आप भी Earn Easy App से पैसे कमाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको प्ले स्टोर पर जाना है और 'Earn Easy App' लिखकर सर्च करना है। सर्च करते ही यह ऐप आपके सामने आ जाएगा। अब आप Install बटन पर क्लिक करके इस ऐप को आसानी से डाउनलोड कर सकते हो। 

प्ले स्टोर पर इस ऐप को 50M से भी ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं। ऐप डाउनलोड करने के बाद आपको सबसे पहले इस ऐप में Account Create करना होगा। अकाउंट कैसे बनाना है, उसके बारे में जानकारी नीचे दी गई है।


Earn Easy App में अकाउंट कैसे बनाएं ?

Earn Easy ऐप से पैसा कमाने के लिए सबसे पहले आपको Account बनाना होगा। Earn Easy ऐप में अकाउंट बनाना काफी आसान है।

(1) सबसे पहले Earn Easy ऐप को इंस्टॉल करें और ओपन करें।

(2) अब Mobile Number, Full Name, Email ID और Referral Code डालकर Continue बटन पर क्लिक करें। (Referral Code ऑप्शनल है जिसे आप छोड़ भी सकते हैं।)

My Referral Code :- zviAkG15

(3) इसके बाद आपके मोबाइल नंबर पर 4- Digits का एक OTP आएगा, उसे डालें और Varify बटन पर क्लिक करें। 

Earn Easy App में अकाउंट कैसे बनाएं ?

अब आपका Earn Easy ऐप का अकाउंट बनकर तैयार हो चुका है।


Earn Easy App Se Paise Kaise Kamaye ?

Earn Easy ऐप से आप 3 तरीकों से पैसे कमा सकते हैं। यहां आप ऐप डाउनलोड करके, टास्क पूरा करके और रेफर करके पैसा कमा सकते हैं जब आप इस ऐप में नया अकाउंट बनाते हैं तो यह ऐप आपको ₹50 का Welcome Bonus देता है। यहां आपकी Earning दो जगहों पर इकट्ठा होती है। पहला Reward और दूसरा Earning. 

Reward Amount को Withdraw करने के लिए कम से कम ₹200 होने चाहिए और Earning Amount को निकालने के लिए कम से कम ₹50 होने चाहिए।

यहां आप Bank Transfer, UPI और Paytm के माध्यम से अपना Payment प्राप्त कर सकते हैं। चलिए अब इन तीनों तरीकों से आप कैसे पैसे कमा सकते हैं, वो जानते हैं।


(1) Earn Easy ऐप पर Sign Up करके पैसे कमाए

Earn Easy ऐप को जब आप पहली बार इंस्टॉल करके उसमें Sign up करते हो तो आपको ₹50 का Sign up Bonus मिलता है। इस Amount को Instant Withdraw नहीं कर सकते। इस Amount को निकालने के लिए कम से कम ₹200 होने चाहिए।


(2) Refer And Earn के जरिए Earn Easy ऐप से पैसे कमाए

दूसरे Online Money Earning Apps की तरह इस ऐप में भी आपको Refer And Earn प्रोग्राम मिल जाता है। यहां आपको हर एक रेफर के ₹15 दिए जाते हैं। मतलब आपके रेफरल लिंक से जितने भी लोग EarnEasy App Download करेंगे और Sign up करेंगे, आपकी कमाई उतनी ही ज्यादा बढ़ जाएगी। 

इसके लिए आपको ऐप ओपन करने के बाद Refer And Earn ऑप्शन पर क्लिक करना है। इस पेज पर आपको आपका रेफरल कोड और रेफरल लिंक मिल जाएगा जिसे आप अपने दोस्तों या रिश्तेदारों के साथ शेयर कर सकते हैं। अगर कोई भी आपके रेफरल लिंक से इस ऐप को डाउनलोड करता है और आपका रेफरल कोड इस्तेमाल करता है तो हर रेफर पर आपको ₹15 दिए जाएंगे।

My Referral Link :- https://play.google.com/store/apps/details?id=com.earneasy.app
My Referral Code :- zviAkG15




(3) App Download करके Earn Easy ऐप से पैसे कमाए

इस ऐप में आप ऐप डाउनलोड करके भी पैसे कमा सकते हैं। यहां आपको हर ऐप के अलग-अलग पैसे दिए जाते हैं। हर ऐप के सामने उसके पैसे लिखे हुए होते हैं। यहां आप ₹5 से लेकर ₹15 तक पा सकते हैं। 

यहां पर सिर्फ ऐप डाउनलोड करने के पैसे नहीं दिए जाते बल्कि इसके लिए आपको उस ऐप की शर्तों को भी पूरा करना होता है। जब भी आप किसी भी ऐप को चुनते हो, उसकी शर्तें आपको उस पेज पर दिखाई दे जाती हैं। यहां हर ऐप की शर्ते भी अलग-अलग होती हैं।


Earn Easy App से कमाए पैसों को Withdraw कैसे करें ?

Earn Easy ऐप में आपकी कमाए पैसे दो सेक्शन में बंट जाते हैं - Reward और Earning. ऐप की तरफ से जो भी इनाम या ऑफर आपको मिलता है, वो Reward में जुड़ता रहता है। इस अमाउंट को निकालने के लिए कम से कम ₹200 होने चाहिए। 

Earning सेक्शन में वह पैसा जमा होता है जो आप Genuine तरीके से कमाते हैं, मतलब टास्क पूरा करके या रेफर करके। इस अमाउंट को निकालने के लिए आपके सेक्शन में कम से कम ₹50 होने चाहिए। Earn Easy ऐप से कमाए पैसों को Withdraw करने के लिए Bank Transfer, UPI और Paytm जैसी सुविधा उपलब्ध है जिसके चलते चंद सेकंड में आपका पैसा आप तक पहुंच जाएगा।


FAQ :- Earn Easy App Se Paise Kaise Kamaye


(1) Earn Easy App रियल या फेक ?
Earn Easy ऐप एक Genuin और Real Money Earning App है। यहां आप रेफर करके और टास्क पूरा करके पैसा कमा सकते हैं और उसे Bank, UPI या Paytm हमें भी ले सकते हैं।


(2) Earn Easy App पर किन तरीकों से पैसे कमा सकते हैं ?
Earn Easy ऐप पर आप 3 तरीकों से पैसे कमा सकते हैं। पहला - Sign up करके, दूसरा - रेफर करके और तीसरा टास्क पूरा करके।


(3) Earn Easy App किस देश का ऐप है ?
Earn Easy ऐप भारतीय ऐप है और पूरी तरह से Safe & Secure है।


(4) Earn Easy App से Daily कितना कमाया जा सकता हैं ?
वैसे तो आप Earn Easy ऐप से दिन का कितना भी कमा सकते हो; क्योंकि यहां पैसे कमाने के तरीकों में कोई भी Limitation नहीं है। फिर भी ऐप के मुताबिक आप कम से कम दिन के ₹3000 आसानी से कमा सकते हैं।


(5) Earn Easy App को किसने बनाया है ?
इस ऐप को Brandmatic Technology Private Limited ने बनाया है जो कि एक भारतीय कंपनी है।



Special Words :-

तो उम्मीद है दोस्तों आपको आज का यह आर्टिकल (Earn Easy App से पैसे कैसे कमाए ?) काफी पसंद आया होगा। पसंद आया हो तो नीचे Comment में हमें जरूर बताएं।

Right Side में Bell Icon होगा; उसे दबाकर हमें Subscribe जरूर करें ताकि आगे भी हम ऐसी ही रोचक जानकारी आप तक पहुंचा सके। इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ Social Media पर जरूर Share करें। चलिए हम मिलते हैं आपको फिर से किसी नई और मजेदार जानकारी के साथ तब तक के लिए... जय हिंद।
Pradeep Kushwah

हेलो दोस्तों ! मैं हूं आपका अपना दोस्त , प्रदीप। जब भी आपको कुछ नया सीखना हो या फिर किसी तरह का मनोरंजन करना हो तो हमें जरूर याद करें। हम आपकी सेवा में हमेशा तैयार हैं। अपना प्यार बनाए रखें।

  1. Thanks a lot, you have really good explained how to make money from the app. Learn more about how to make money without investment Paytm earning app without investment

    ReplyDelete