MASIGNASUKAv102
6510051498749449419

Vivo Display Fingerprint | Screen Lock in Vivo Phone | Get In Display Fingerprint in Any Vivo Mobile

Vivo Display Fingerprint | Screen Lock in Vivo Phone | Get In Display Fingerprint in Any Vivo Mobile
Add Comments
Apr 4, 2022
Vivo Display Fingerprint - दोस्तो आजकल हर कोई Display Fingerprint का दीवाना हो चुका है। और इसीलिए वे इंटरनेट पर जाकर अलग अलग brand के ऐसे स्मार्टफोन के बारे में खोजते हैं जिनमें उन्हें In Display Fingerprint फीचर मिल सके। और मुझे याद है कि आप भी अपने स्मार्टफोन में ये फीचर देखना चाहते हैं और अपने फोन के security system को और भी ज्यादा मजबूत और खूबसूरत बनाना चाहते हैं।

यहां मैं आपको Vivo फोन के बारे में बताने वाला हूं कि आप Vivo के किसी भी फोन में display fingerprint कैसे लगा सकते हैं। लेकिन अगर आपके पास कोई दूसरे brand का स्मार्टफोन है तो आपको इंतजार करना है ; क्योंकि आने वाले समय में हर एक स्मार्टफोन में आप ये फीचर देख पाएंगे, हमारे आने वाले आर्टिकल्स के जरिए।

Vivo Display Fingerprint | Screen Lock in Vivo Phone | Get In Display Fingerprint in Any Vivo Mobile
Screen Lock in Vivo Phone

ये भी पढ़ें -


Get In Display Fingerprint in Any Vivo Mobile

आज के समय में ज्यादातर Vivo Phones में display fingerprint पहले से ही मौजूद होता है लेकिन कुछ मोबाइल्स ऐसे भी हैं जो पुराने हैं और इनमें display fingerprint भी नहीं है। तो अगर आप भी जानना चाहते हैं कि How to get in display fingerprint in any vivo mobile ? तो आज किस आर्टिकल में हमारे साथ अंत तक जुड़े रहें। यहां मैं आपको बताऊंगा कि कैसे आप पुराने से पुराने Vivo Phone में जिसमें डिस्पले फिंगरप्रिंट नहीं है, उसमें भी बड़ी ही आसानी से आप डिस्प्ले फिंगरप्रिंट लगा पाओगे।


Display Fingerprint App 

दोस्तों अगर आपके पास का Vivo फोन है जिसमें डिस्पले फिंगरप्रिंट नहीं है तो आप मोबाइल की सेटिंग्स के जरिए डिस्प्ले फिंगरप्रिंट नहीं लगा सकते। इसके लिए आपको अपने फोन में एक ऐप डाउनलोड करना है। इस ऐप का नाम है - Vivo Themes.

इस ऐप के जरिए आप किसी भी Vivo फोन में डिस्पले फिंगरप्रिंट लगा सकते हो। इस ऐप में आपको कई सारे फ्री थीम्स मिल जाते हैं जिनमें पहले से ही डिस्पले फिंगरप्रिंट होता है। इन थीम्स को डाउनलोड करके आप भी अपने मोबाइल में डिस्पले फिंगरप्रिंट लगा सकते हो और अपने मोबाइल को पहले से ज्यादा खूबसूरत बना सकते हो। लेकिन अगर आपको जानना है कि Vivo Phone Me Display Fingerprint Kaise Lagaye तो इस आर्टिकल को पढ़ते रहिए।


Vivo Phone Me Display Fingerprint Kaise Lagaye

Vivo फोन में डिस्पे फिंगरप्रिट लगाने के लिए नीचे बताए गए Steps को ध्यान से पढ़ें और फॉलो करें।

 (1).   सबसे पहले अपने फोन में Vivo Themes ऐप को डाउनलोड करें और open करें।

 (2).   ऐप open करने के बाद इस ऐप की Permission को Allow करें। Permission Allow करने के बाद इस ऐप का Homepage खुल जाएगा।

 (3).   यहां ऊपर 3- Lines का ऑप्शन होगा, इस पर क्लिक करें।

Vivo Phone Me Display Fingerprint Kaise Lagaye


 (4).   इसके बाद आपके सामने कई सारे ऑप्शन खुल जाएंगे। इनमें से Funtouch OS ऑप्शन पर क्लिक करें।

Vivo Themes App


 (5).   इसके बाद अगले पेज पर आपको कई सारे Themes मिलेंगे। यहां आपको 7वें थीम पर क्लिक करना है और इसे डाउनलोड करना है।

Display fingerprint lock


 (6).   थीम डाउनलोड हो जाने के बाद आपको Change Theme ऑप्शन पर क्लिक करना है।

Screen lock setting

ये भी पढ़ें -



 (7).   अब ये आपको अगले पेज पर लेकर जायेगा। यहां आपको नीचे Me ऑप्शन पर क्लिक करना है।

Vivo display fingerprint

 (8).   उसके बाद अगले पेज पर Local Themes ऑप्शन पर क्लिक करना है।

Display fingerprint setting


 (9).   इसके बाद अगले पेज पर वो सभी थीम्स आ जायेंगे जो आपने Download किए हैं। यहां आपको वो theme सिलेक्ट करना है जो अभी हमने डाउनलोड किया था। और उसके बाद इस थीम को Apply कर देना है।

Fingerprint Lock setting



 (10).   थीम apply करते ही आपके फोन में display fingerprint setting चालू हो जायेगा। और आप Display Fingerprint के जरिए अपने मोबाइल को unlock भी कर पायेंगे।

Best display fingerprint app

तो इस तरह से आप किसी भी Vivo फोन में Display Fingerprint Lock लगा सकते हो। ये हर एक Vivo फोन में working रहेगा। लेकिन अगर फिर भी आपको कोई समस्या आती है तो Comment में हमें जरूर बताएं।



Special Words -

तो उम्मीद है दोस्तो आपको आज का यह आर्टिकल [Vivo Display Fingerprint | Screen Lock in Vivo Phone | Get In Display Fingerprint in Any Vivo Mobile] काफी पसंद आया होगा। पसंद आया हो तो नीचे Comment में हमें जरूर बताएं। इस आर्टिकल में आपने जाना कि How to Set Display Fingerprint in Any Vivo Phone.

Right Side में Bell icon होगा ; उसे दबाकर हमें Subscribe जरूर करें ताकि आगे भी हम ऐसी ही जानकारी आप तक पहुंचा सकें। अगर Display Fingerprint से जुड़ा आपका कोई भी सवाल है तो आप नीचे पूछ सकते हैं। और इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ Social Media पर Share जरूर करें। चलिए हम मिलते हैं आपको फिर से किसी नई और मजेदार जानकारी के साथ। तब तक के लिए - " जय हिंद "


Watch Full Video On YouTube :



Pradeep Kushwah

हेलो दोस्तों ! मैं हूं आपका अपना दोस्त , प्रदीप। जब भी आपको कुछ नया सीखना हो या फिर किसी तरह का मनोरंजन करना हो तो हमें जरूर याद करें। हम आपकी सेवा में हमेशा तैयार हैं। अपना प्यार बनाए रखें।