MASIGNASUKAv102
6510051498749449419

How can i install Original Vidmate | Original Vidmate Download | How to Download Original Vidmate

How can i install Original Vidmate | Original Vidmate Download | How to Download Original Vidmate
Add Comments
Jul 18, 2022
दोस्तो अभी की समय में काफी लोग Original Vidmate Download करने के लिए खोजते रहते हैं। वह कभी प्ले स्टोर पर तो कभी Google या Chrome Browser पर ढूंढते हैं। लेकिन उन्हें कहीं भी Original Vidmate App देखने को नहीं मिलता। लोग इसके लिए इतना ज्यादा Search करते हैं कि इस App Developer इस चीज का फायदा उठाते हुए कई Duplicate Vidmate App लांच कर चुके हैं। यह देखने में तो Real Vidmate ही जैसे दिखते हैं लेकिन जो अंदर के Features होते हैं वह इनमें बिल्कुल नहीं मिलते।

यहां पर मैं आपको बताना चाहूंगा कि Original Vidmate App काफी पुराना ऐप है जिसे लगभग 8 से 10 साल पहले बनाया गया था। इस ऐप में आपको वह सभी फीचर्स मिल जाते हैं जो एक Vidmate User को चाहिए होते हैं। इसलिए तो अगर कोई User इस ऐप को गलती से Delete कर देता है तो वापस Real Vidmate Download करने के लिए बहुत पापड़ बेलने पड़ते हैं।


गलती तो यह आपसे भी हुई है, खैर छोड़िए यह सब। यहां अगर आपका भी यही सवाल है कि How to Download Original Vidmate तो आज आप सही जगह पर आ चुके हैं। क्योंकि आज मैं आपको एक Proper जानकारी देते हुए बताऊंगा कि Original Vidmate App Kaise Download Kare ?

How can i install Original Vidmate | Original Vidmate Download | How to Download Original Vidmate

ये भी पढ़ें - 



How can i install Original Vidmate | Original Vidmate Download | How to Download Original Vidmate 

दोस्तो आप Youtube को तो भली-भांति जानते ही होंगे। Vidmate App यूट्यूब का ही दूसरा रूप है। इसमें आप Youtube के सभी वीडियो को देख सकते हैं, दूसरों के साथ Share कर सकते हैं और साथ ही किसी भी वीडियो को यहां से Download भी कर सकते हैं। यहां पर आप किसी भी वीडियो को दो तरीके से Download कर सकते हैं।


पहला तरीका  - Video को Search करके और दूसरा तरीका - वीडियो की Link के जरिए। यहां पर आप किसी भी वीडियो को Audio Format में भी कर सकते हैं। जबकि Youtube पर ऐसा कोई Formate डाउनलोड करने के लिए नहीं मिलता। Youtube पर केवल आप Video Formate को ही देख और  Download कर सकते हैं।

इसीलिए लोग Original Vidmate को ज्यादा पसंद करते है। कुछ समय पहले Vidmate App में कुछ नए फीचर्स को जोड़ा गया है। इसमें आपको कई तरह के Games और Apps भी डाउनलोड करने के लिए मिल जाते हैं। तो अगर आप भी Gamimg Lover हैं तो आपके लिए Vidmate App काफी मददगार साबित होगा।

लेकिन समस्या है कि ओरिजिनल विडमेट डाउनलोड कैसे करें ? कुछ लोग Real Vidmate App Download करने के लिए काफी खोजते हैं लेकिन उन्हें नहीं मिलता। इसीलिए वो लोग हार मान जाते हैं। लेकिन ऐसा नहीं है कि आप Vidmate App डाउनलोड नहीं कर सकते। आज भी आपको Websites मिल जाएंगे जहां से आप Vidmate का पुराने से पुराना और नए से नया Virsion डाउनलोड कर सकते हैं।


Original Vidmate App


अगर आप Vidmate App को ढूंढते - ढूंढते परेशान हो चुके हैं तो मैं आपको सबसे आसान तरीका बताऊंगा जिसके जरिए आप Original Vidmate को केवल एक क्लिक में डाउनलोड कर सकते हैं। उसके लिए नीचे आपको DOWNLOAD APP बटन पर क्लिक करना है। और यहां से आप Google Drive की मदद से केवल एक क्लिक में डाउनलोड कर पाएंगे।

Play Store Se Vidmate App Kaise Download Kare


अब आपको तो पता ही है कि Vidmate App Kya Hai ? Vidmate App पॉपुलर साइट्स जैसे - Youtube, Facebook, Instagram & More के Videos को हर एक Formate मैं डाउनलोड करवाता है। जो कि Youtube और Play Store की पॉलिसी के Against है। Play Store ऐसे किसी भी ऐप को Permission नहीं देता जो यूट्यूब की वीडियो डाउनलोड करवाता हो।


लेकिन लोग इसे प्ले स्टोर से डाउनलोड करने के लिए काफी ज्यादा Search करते हैं अब ये ऐप आप प्ले स्टोर से डाउनलोड क्यों नहीं कर सकते, इसका Reason मैं आपको पहले ही बता चुका हूं।

Vidmate App Download


Vidmate App Download करना काफी आसान है। इसके लिए सबसे पहले अपने फोन में Chrome Browser ओपन करें। अब Search करें - Apkpure.com 

Apkpure एक ऐसा वेबसाइट है जहां से आप किसी भी ऐप का Mod Apk डाउनलोड कर सकते हैं। अब यहां Vidmate App लिखकर सर्च करें। यहां अब आप Vidmate का कौन सा Virsion डाउनलोड करना चाहते हैं वो चुनें और डाउनलोड बटन पर क्लिक करें।

DOWNLOAD APP


Vidmate App Install Kaise Kare 

अगर आप Vidmate App को Chrome Browser से डाउनलोड करते हैं तो इस ऐप को अपने फोन में Install करने के लिए आपको कुछ और भी स्टेप्स फॉलो करने होंगे। 


• सबसे पहले Chrome Browser में Right Side में 3- dots पर क्लिक करें

• फिर Downloads ऑप्शन पर क्लिक करें। 

• अब Vidmate Apk File पर क्लिक करें। 

• अब Chrome Browser को परमिशन दें ताकि ये इस ऐप को आपके फोन में Install कर सके। अब ये आपके फोन में Install हो जाएगा।


Special Words -

तो उम्मीद है तो उसको आपको आज का ही आर्टिकल (How can i install Original Vidmate App) काफी पसंद आया होगा। पसंद आया हो तो नीचे Comment में हमें जरूर बताएं। आज आपने सीखा कि How to Download Original Vidmate ?

Right Side में Bell Icon होगा उसे दबा कर हमें Subscribe जरूर करें ताकि आगे भी हम ऐसी ही मजेदार जानकारी आप तक पहुंचा सके। इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ Social Media पर जरूर Share करें। चलिए हम मिलते हैं आपको फिर से किसी नई और मजेदार जानकारी के साथ तब तक के लिए जय हिंद।


Pradeep Kushwah

हेलो दोस्तों ! मैं हूं आपका अपना दोस्त , प्रदीप। जब भी आपको कुछ नया सीखना हो या फिर किसी तरह का मनोरंजन करना हो तो हमें जरूर याद करें। हम आपकी सेवा में हमेशा तैयार हैं। अपना प्यार बनाए रखें।