MASIGNASUKAv102
6510051498749449419

Traffic Rider - Best Racing Game For Android | Review, How to play & Download

Traffic Rider - Best Racing Game For Android | Review, How to play & Download
Add Comments
Sep 27, 2022
दोस्तो आज हम एक नये Racing Game के बारे में जानेंगे जिसका नाम है - Traffic Rider. यह एक Racing/Motorcycle Game है। गेम के Features और Gaming Experience काफी कमाल का है। 

इस गेम को खेलते समय आपको एक Real Bike Riding करने का अनुभव मिलेगा; क्योंकि इस गेम में आपको Real Environment Grafics मिलते हैं जो Player को और भी ज्यादा समय तक Gameplay करने को उकसाते हैं।

यहां हम इस ब्लॉग पोस्ट के माध्यम से Traffic Rider से जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारी आपको देंग। साथ ही इसके Features और Best Plyer Tips भी आपको देंगे। तो पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ें।

Traffic Rider - Best Racing Game For Android | Review, How to play & Download

ये भी पढ़ें :-



Traffic Rider - Best Racing Game For Android | Review, How to play & Download 

वैसे दोस्तों Racing Games में आपको काफी सारे गेम्स मिल जाते हैं; जिनमें Car Racing, Bike Racing, Cycle Racing, Truck And Bus Racing शामिल हैं।

लेकिन आपको यह जानकर अच्छा लगेगा कि Traffic Rider " Top Android Racing Games " में से एक है। डेवलपर ने इस गेम को एकदम Realistic तरीके से डिजाइन किया है। इस गेम के ग्राफिक्स और Player Experience आपको इस गेम तक दोबारा खींचकर लाते हैं।


Traffic Rider - Best Racing Game

Traffic Rider एक Single Player गेम है जिसे आप Day & Night दोनों वेरिएंट्स में खेल सकते हैं। इस गेम में आपको अलग-अलग तरह के Grafics मिल जाते हैं जो हर एक Level पर आप बदलता हुआ देख पाओगे। 

इस गेम के डेवलपर Sonar Kara हैं। इन्होंने ऐसे कई Racing Games और अलग-अलग तरह के गेम्स भी बनाए हैं। फिलहाल यह गेम लगभग 87.30MB का है। 

इस गेम को 11 Jan 2016 को रिलीज किया गया था। प्ले स्टोर पर इस गेम को 100M+ से भी ज्यादा बार डाउनलोड किया गया है। और इस गेम को Players ने 4.3 की जबरदस्त रेटिंग भी दी है।


 DOWNLOAD  



Traffic Rider - Features

इस गेम में आपको बहुत ही कमाल की फीचर्स मिल जाते हैं जो एक Player को Fully Enjoy करने में काफी मददगार होते हैं।

-  First person camera view
-  29 motorbikes to choose from
-  Real motor sounds recorded from real bikes
-  Detailed environments with day and night variations
-  Career mode with 70+ missions
-  Online leaderboards and 30+ achievements
-  Support for 19 languages



Traffic Rider - How To Play

 [1]   सबसे पहले Race बटन पर क्लिक करें और अगल-बगल चल रहे Vehicle से अपनी बाइक को बचाएं। Race बटन को उतना ही दवाएं जितना आप अच्छे से Drive कर सकते हैं।

 [2]   यहां आप अपनी Bike-Speed को और भी ज्यादा Boost कर सकते हो ।लेकिन यह आपको तब करना है जब आप काफी समय से इस खेल को खेल रहे हो।

 [3]   यहां आपको Day, Night, Rainy & Sunshine Mode भी मिलते हैं जो Levels के साथ बदलते रहते हैं।

 [4]   यहां आप Riding Angle भी बदल सकते हैं। यहां पर आपको 3- Riding Angle मिल जाते हैं जो Player के लिए काफी अच्छे हैं। आप तीनों को एक-एक करके Try करें और जो आपको अच्छा और कंफर्टेबल लगे, आप उसे ही गेम में इस्तेमाल करें।

 [5]   जब आप अपनी Bikes को 100 की स्पीड के साथ पास चल रहे Vehicle के बगल से हो कर ले जाओगे तो आपको कुछ Bonus मिलता है। यह Bonus आप नई-नई Bikes को खरीदने और उन्हें Upgrade करने में इस्तेमाल कर सकते हैं।



Special Words :- 

तो उम्मीद है दोस्तों आपको आज का यह आर्टिकल (Traffic Rider - Best Racing Game For Android | Review, How to play & Download) काफी पसंद आया होगा। पसंद आया हो तो नीचे Comment में हमें जरूर बताएं।

Right Side में Bell Icon होगा; उसे दबाकर हमें Subscribe जरूर करें ताकि आगे भी हम ऐसे ही रोचक जानकारी आप तक पहुंचा सके। इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ Social Media पर जरूर Share करें। चलिए हम मिलते हैं आपको फिर से किसी नई और मजेदार जानकारी के साथ तब तक के लिए... जय हिंद।
Pradeep Kushwah

हेलो दोस्तों ! मैं हूं आपका अपना दोस्त , प्रदीप। जब भी आपको कुछ नया सीखना हो या फिर किसी तरह का मनोरंजन करना हो तो हमें जरूर याद करें। हम आपकी सेवा में हमेशा तैयार हैं। अपना प्यार बनाए रखें।