MASIGNASUKAv102
6510051498749449419

How To Apply iPhone 14 Pro Caller Screen in Any Android Devices ? Change Caller Screen

How To Apply iPhone 14 Pro Caller Screen in Any Android Devices ? Change Caller Screen
Add Comments
Sep 15, 2022
दोस्तो आज मैं आपको बताऊंगा कि How To Apply iPhone 14 Pro Caller Screen in Any Android Devices ? यहां आपने iPhone 14 Pro की Caller Screen को तो देखा ही होगा। ये Caller Screen देखने में इतना प्यारा लगता है कि लोग इसे अपने Android Device पर भी देखना चाहते हैं। तो Tension Not 😜... 

क्योंकि आज मैं आपको एक ऐसा आसान तरीका बताऊंगा जिससे आप भी iPhone 14 Pro का Caller Screen अपने किसी भी Android Device पर अप्लाई कर पाओगे। तो अगर आप तैयार हो अपने Boaring से Caller Screen को एक खूबसूरत Caller Screen में बदलने के लिए तो इस ब्लॉग पोस्ट को शुरू से लेकर अंत तक जरूर पढ़ें

How To Apply iPhone 14 Pro Caller Screen in Any Android Devices ? Change Caller Screen

ये भी पढ़ें :-



How To Apply iPhone 14 Pro Caller Screen in Any Android Devices ? Change Caller Screen 

दोस्तो Caller Screen हमारे फोन की खूबसूरती में बहुत बड़ा हिस्सा है जब भी कोई दूसरा व्यक्ति हमें कॉल करता है तो उस वक्त जो हमें Screen नजर आती है उसे हम Caller Screen कहते हैं। लगभग सभी Android Phones में कॉलर स्क्रीन एक जैसा ही होता है, थोड़ा बहुत फर्क हो सकता है। वही Cancel और Recieve का बटन और ऊपर की तरफ Mobile Number.



लेकिन आज हम जो Caller Screen Style आपको देने वाले हैं, उसमें आपको 1 नहीं बल्कि 7 Caller Screen Style मिल जाती हैं; जैसे - Google, iPhone, Meizu/Huawei, Asus, Surprise, Two Buttons & Two Buttons+ SMS.

इनमें से मैं आपको iPhone Caller Screen Apply करके दिखाने वाला हूं। यह कॉलर स्क्रीन बिल्कुल iPhone जैसा ही होती है जिसे आप अपने Android Device पर भी अप्लाई कर पाओगे। वैसे दोस्तो मैंने आपको Computer Lock Screen और Android 13 Lock Screen के बारे में भी बताया हुआ है जो आपकी फोन की की खूबसूरती में चार चांद लगा देंगे तो आप उन्हें भी कर सकते हैं। चलिए इस Caller Screen के बारे में थोड़ा और बारीकी से जानते हैं।


True Phone Dialer & Contacts App

True Phone Dialer & Contacts एक ऐसा ऐप है जिसकी मदद से आप किसी भी फोन की Caller Screen Style को चेंज कर सकते हो। यहां पर आप भले ही Realme, Vivo, Oppo, Samsung या फिर Tecno मोबाइल इस्तेमाल कर रहे हैं। सभी में यह 100% Working है। इस ऐप में आपको iPhone Caller Screen के अलावा भी 6- Caller Screen Style मिल जाती हैं जिन्हें आप फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं।

ये ऐप आपको प्ले स्टोर पर भी मिल जाएगा। साथ ही नीचे आपको Download बटन मिलता है, चाहो तो वहां से भी डाउनलोड कर सकते हो।


 DOWNLOAD  




Change Caller Screen

चलिए अब जानते हैं कि कैसे इस एप्लीकेशन की मदद से आप अपने फोन की Caller Screen Change कर सकते हैं। इसके लिए नीचे बताए गए स्टेप्स को ध्यान से पढ़ें और फॉलो करें।


 [1]   सबसे पहले ऐप डाउनलोड करें और ओपन करें।

 [2]   अब इस ऐप की सभी Permissions को Allow करें ताकि ये ऐप आपके फोन में अच्छे से काम कर सके।

iPhone caller screen for Android


 [3]   अब आप इस ऐप के Main Page पर आ जाओगे। यहां नीचे 3-dots पर क्लिक करके Settings ऑप्शन पर क्लिक करें।

True Phone Dialer & Contacts App


 [4]   अब इस पेज पर सबसे पहले ऑप्शन Appearance पर क्लिक करें। उसके बाद अगले पेज पर Incoming Call Screen पर क्लिक करें।




 [5]   अब यहां आप अपनी Incoming Call Screen के लिए Customization कर सकते हैं। सबसे पहले Photo Style चुनें और उसके बाद Answer Style में iPhone ऑप्शन को Select करें।

Caller screen change

अब iPhone 14 Pro Caller Screen आपके फोन में Apply हो चुकी है। तो इस तरह से आप बडी ही आसानी से अपने फोन की Caller Screen Change कर सकते हो।


Special Words :-

तो उम्मीद है दोस्तो आपको आज का यह आर्टिकल (How To Apply iPhone 14 Pro Caller Screen in Any Android Devices ? Change Caller Screen) काफी पसंद आया होगा। पसंद आया हो तो नीचे Comment में हमें जरूर बताएं

Right Side में Bell Icon होगा उसे दबाकर हमें Subscribe जरूर करें ताकि आगे भी हम ऐसी ही मजेदार और रोचक जानकारी आप तक पहुंचा सके। इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ Social Media पर जरूर Share करें। चलिए हम मिलते हैं आपको फिर से किसी नई और मजेदार जानकारी के साथ तब तक के लिए... जय हिंद।
Pradeep Kushwah

हेलो दोस्तों ! मैं हूं आपका अपना दोस्त , प्रदीप। जब भी आपको कुछ नया सीखना हो या फिर किसी तरह का मनोरंजन करना हो तो हमें जरूर याद करें। हम आपकी सेवा में हमेशा तैयार हैं। अपना प्यार बनाए रखें।