MASIGNASUKAv102
6510051498749449419

लड़कियों से फ्री में बात करने वाला ऐप्स | Ladkiyo Se Baat Karne Wala Apps | Best Free Calling App Download 2023

लड़कियों से फ्री में बात करने वाला ऐप्स | Ladkiyo Se Baat Karne Wala Apps | Best Free Calling App Download 2023
Add Comments
Jan 3, 2023
आज हम जानेंगे - लड़कियों से फ्री में बात करने वाला ऐप डाउनलोड कौन सा करें ? लड़की से बात करने वाला ऐप्स ? लड़कियों से वीडियो कॉलिंग करने वाला ऐप ? Ladki Se Baat Karne Wala Apps ? Best Free Indian Dating Apps ?

दोस्तों क्या आप भी इंटरनेट पर Online Ladki Se Baat Karne Wala App खोज रहे हैं लेकिन आपको सही ऐप नहीं मिल रहा है तो आज आप बिल्कुल सही जगह पर हो। आज मैं आपको 2023 का Best लड़की से बात करने वाला ऐप्स के बारे में बताऊंगा। आप इस ऐप की मदद से ना केवल Audio Call बल्कि Video Call के साथ साथ Online Chat भी कर सकते हैं।

और अगर आप लड़कियों से फ्री में बात करने वाला ऐप्स डाउनलोड करना चाहे तो भी कर सकते हैं। तो क्या आप तैयार हैं लड़कियों को अपना दोस्त बनाने के लिए... अगर हां, तो इस लेख को पूरा जरूर पढ़ें।।

लड़कियों से फ्री में बात करने वाला ऐप्स | Ladkiyo Se Baat Karne Wala Apps | Best Free Calling App Download 2023

ये भी पढ़ें :-



लड़कियों से फ्री में बात करने वाला ऐप्स | Ladkiyo Se Baat Karne Wala Apps | Best Free Calling Apps Download 2023

अधिकांश लड़कों में देखा गया है कि वो किसी लड़की को अपना दोस्त बनाना चाहते हैं लेकिन कहीं ना कहीं अंदर से घबराते भी है। ऐसे में ऐसे लड़कों के लिए Online Ladki Se Baat Karna ही सबसे अच्छा तरीका है; क्योंकि ऑनलाइन वो दोनों आपस में खुलकर बात कर सकते हैं। 

अगर आपका मन कहता है ऑनलाइन लड़की से बात करना है तो इस आर्टिकल में Ladki Se Baat Karne Wala App 100% रियल है; क्योंकि ज्यादातर लोग इस ऐप को इस्तेमाल करके अपना Positive Review दे चुके हैं।


अच्छी बात है कि इन ऐप्स की मदद से आप Friendship और Date करके एक अच्छा Life Partner भी पा सकते हैं; क्योंकि ये सभी ऐप्स Dating Apps भी हैं। तो चलिए अब जानते हैं Online Baat Karne Wala Apps के बारे में।


Ladkiyo Se Baat Karne Wala Apps

इन लड़की से बात करने वाला ऐप्स से आप फ्री में ऑनलाइन बात कर सकते हैं। कुछ ऐप्स बहुत ही ज्यादा एडवांस कर दिए गए हैं जिनकी मदद से आप उस लड़की को बिल्कुल अपने करीब महसूस करोगे।

यहां आप Audio Call के अलावा Online Video Call और Live Chat भी कर सकते हो। इन मामलों में यह ऐप्स बिल्कुल Whatsapp की तरह काम करते हैं। इसीलिए खास आज हम आपके लिए इस आर्टिकल में Baat Karne Wala Apps के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप भी ऑनलाइन लड़कियों से दोस्ती कर सकें।

वैसे तो आपको गूगल और प्ले स्टोर पर अनगिनत मोबाइल ऐप्स मिल जाएंगे जो लड़की से Free Video Call करने का दावा करते हैं। लेकिन आप शायद भूल रहे हैं; जो व्यक्ति इस तरह के ऐप्स को बना सकता है, वह अपनी आवाज को भी बदल कर लड़कियों की तरह बात कर सकता है। इसीलिए उनमें से 90% ऐप्स झूठे साबित होते हैं।

लेकिन कुछ चुने हुए ऐप्स ही आपको यह सुविधा उपलब्ध कराते हैं। तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही Trusted और 100% Working Apps के बारे में बताने वाले हैं। इन ऐप्स में कुछ और फीचर्स को भी जोड़ा गया है जिनकी मदद से आप अपना मनोरंजन करने के साथ-साथ पैसा भी कमा पाएंगे।


Free Video Call App | Best Indian Dating Apps

Video Call एक तरह का मनोरंजन ही है जहां हम एक दूसरे को देखकर बात कर सकते हैं। ऐप डेवलपर्स ने इस पर गौर किया और अलग-अलग तरह के Free Video Call App बनाए। इनमें से कुछ ऐप केवल इंडिया तक ही सीमित है और कुछ Foriegn Country तक।

 मतलब आप घर बैठे ramdomvideocall करके Free Video Call का मजा ले सकते हैं। इस Free Video Call App की मदद से आप अनजान लड़कियों से Live Video Call और Chat भी कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इन Free Video Call App/Best Indian Dating Apps के बारे में।


(1) Azar - Free Video Call App

Azar 2023 का नया लड़की से बात करने वाला ऐप है। यह ऐप 100% Real और Working है। इससे आप सच में लड़कियों से बात कर सकते हैं। इस ऐप में लड़की से बात करने के लिए कई फीचर्स मौजूद रहते हैं। यहां आप Free Video Call के साथ साथ Online Chat भी कर सकते हैं। 

इसके अलावा आपको यहां पर Gender और Regional फिल्टर भी मिलते हैं जिनकी मदद से आप अपनी पसंद की लड़कियों से बात कर पाएंगे। यहां आप लड़की से बात करने के लिए कोई भी Perticular Location डाल सकते हैं।

जैसे - लड़की से बात करने के लिए पहले Gender चुनना है और फिर OK कर देना है। अब आपको यहां पर केवल लड़कियों का ही प्रोफाइल दिखेगा। 

अगर आप भी लड़कियों से बात करना चाहते हैं तो इस ऐप को इस्तेमाल कर सकते हैं। इस ऐप को आप प्ले स्टोर से बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। प्ले स्टोर पर इस ऐप को 100M+ बार डाउनलोड किया गया है और इस ऐप को 3.9 की रेटिंग भी हासिल है।


(2) Tinder -  Best Indian Dating Apps

अगर आप अनजान लड़कियों से बात करने वाला ऐप ढूंढ रहे हैं तो मेरे अनुसार Tinder आपके लिए बहुत बढ़िया है। यहां लड़की से बात करने के लिए ज्यादा ढूंढने व इंतजार करने की जरूरत नहीं पड़ती। 

यहां पर यह ऐप हर दिन अनगिनत लड़कियां उपलब्ध कराता है जिनसे आप कभी भी ऑनलाइन फ्री में बात कर सकते हैं। यह लड़कियों 24 घंटे Online रहती है जिन्हें आप Free Video Call कर सकते हो। यहां हर रोज 26M से भी ज्यादा लोग एक दूसरे से जुड़ते हैं और Friendship करते हैं। 


इसीलिए इसे Best Indian Dating Apps में भी गिना जाता है। इस ऐप को भी आप प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। प्ले स्टोर पर इसे 100M+ बार डाउनलोड किया गया है और 3.4 की रेटिंग भी हासिल है।


(3) Bingo Live - Ladkiyo Se Baat Karne Wala Apps

Bingo Live बहुत अच्छा लड़कियों से बात करने वाला ऐप है। यहां आपको Live Broadcasting का भी ऑप्शन मिलता है जिसकी मदद से आप पैसे भी कमा सकते हैं। आप जानकर हैरान हो जाएंगे कि यहां आप लगभग दुनिया के सभी देशों की लड़कियों से फ्री में बात कर सकते हैं। 

यहां पर कुछ ऐसे फीचर्स मिलते हैं जिनसे आप फ्री वीडियो कॉल कर सकते हैं। इस ऐप के जरिए आप लड़के और लड़की दोनों से बात कर सकते हैं। अगर आप इस ऐप को Try करना चाहते हैं तो प्ले स्टोर से इसे भी डाउनलोड कर सकते हैं। प्ले स्टोर पर इस ऐप को 500M+ बार डाउनलोड किया गया है और 4.3 की जबरदस्त रेटिंग भी हासिल है।


(4) Tumile - Free Video Call App

अगर आप लड़कियों से बात करने के साथ-साथ उसे Date भी करना चाहते हैं तो Tumile आपके लिए बहुत ही अच्छा ऐप है। इसे आप Best ऑनलाइन लड़की से बात करने वाला डेटिंग ऐप भी कह सकते हैं।

आज के समय में काफी लोग इस ऐप की मदद से ऑनलाइन लड़की से बात कर रहे हैं और उन्हें दोस्त बना रहे हैं। इसमें लड़की से बात करने के लिए कुछ बेसिक जानकारी देनी होती है। 


जैसे - आपकी उम्र, जेंडर, पूरा नाम और हॉबीज आदि। इतना करने के बाद आप देश विदेश की लड़कियों से बात कर सकते हैं।

इतना ही नहीं Tumile लड़कियों से बात करने के लिए वीडियो कॉलिंग फीचर भी देता है। यह ऐप 100% Free है और आपको एक पैसा भी देने की जरूरत नहीं है। प्ले स्टोर पर इसे 10M+ बार डाउनलोड किया गया है और इसे 4.1 जबरदस्त रेटिंग भी मिली है।


(5) AW - लड़कियों से बात करने वाला ऐप्स

AW - Best Indian Dating Apps में से एक है जिस पर आप आस पास की लड़कियों से कनेक्ट होकर बात कर सकते हैं। साल 2022 का यह सबसे ट्रस्टेड लड़की से बात करने वाला ऐप है।

इसमें आपको कुछ ज्यादा फीचर्स नहीं मिलते इसीलिए इसे इस्तेमाल करना भी बहुत ही आसान है। आप यहां रजिस्टर होकर होमपेज पर ही Free Video Call कर सकते हो।

इस ऐप की खास बात ये है कि केवल स्लाइड करके आप एक के बाद एक लड़की से वीडियो कॉल पर कनेक्ट होते जाएंगे जो बहुत ही दिलचस्प लगता है। इस ऐप को प्ले स्टोर पर 10M+ बार डाउनलोड किया गया है और इसे 3.7 की रेटिंग भी हासिल है।


(6) Holla - Ladki Se Baat Karne Wala App

काफी खोजने के बाद मुझे Holla जैसा अच्छा और Secure लड़की से बात करने वाला ऐप मिला है। इसमें आप लड़कियों से बात करके Friendship और Dating भी कर सकते हो। लेकिन अगर आप यह सोचते हैं कि लड़कियों से बात करने वाले ऐप्स Paid होते हैं तो ऐसा नहीं है। 

यह ऐप बिल्कुल फ्री है। यहां आपको हर रोज कई अनजान लड़कियों से बात करने का मौका मिलता है। तो अगर यह ऐप आपको पसंद आया है तो आप इस ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हो। इस समय प्ले स्टोर पर इसे 10M+ बार डाउनलोड किया जा चुका है और 4.0 की रेटिंग भी मिली है।


(7) Omega - Free Video Call

Omega लड़कियों से बात करने वाले ऐप्स में से बहुत ही अच्छा और Trusted है। मेरा यकीन करें - आप यहां से बिना एक पैसा खर्च किए ही कई अनजान लड़कियों से बात कर सकते हो। यह ऐप दुनिया भर में मशहूर है। इस ऐप की मदद से आप देश की ही नहीं बल्कि विदेश की लड़कियों से Live Video Call पर बात कर सकते हो। 

यहां आपको और भी कई खास फीचर्स मिल जाते हैं। इस ऐप को आप प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते हो। प्ले स्टोर पर इसे 10M+ बार डाउनलोड किया जा चुका है और 4.0 की जबरदस्त रेटिंग भी मिली है।


(8) Aisle - Best Indian Dating App

Aisle लड़कियों से बात करने वाले ऐप्स में सबसे बेहतरीन और Secure ऐप है। यहां पर भी आप बिना पैसा खर्च किए इंडियन लड़की या लड़का से फ्री में लाइव Video Call और Chat कर सकते हैं। Aisle ऐप आपको अनजान लड़की से बात करने और फ्रेंडशिप करने का मौका देता है। इसके लिए आपको कुछ ही Steps को फॉलो करना होता है। 

जैसे - मोबाइल नंबर या जीमेल से Sign up करना है और फिर Bio में अपना नाम, जन्म तिथि, उम्र और व्यवसाय, यह सब भर देना है। 

इसके बाद आप देखेंगे कि आपका प्रोफाइल लड़कियों से बात करने के लिए तैयार हो गया है। आप यहां फिल्टर की मदद से Gender भी चुन सकते हैं और भारत की हर एक शहर की लड़की या लड़का से फ्री में बात कर सकते हैं। 

इस ऐप की एक खूबी यह भी है कि यहां आप हिंदी, तेलुगू, मराठी, गुजराती और पंजाबी भाषा में भी बात कर सकते हैं। इस ऐप को प्ले स्टोर पर 5M+ बार डाउनलोड किया गया है और इसे 4.6 की जबरदस्त रेटिंग भी हासिल है।


(9) Happn - ऑनलाइन लड़की से बात करना है

Happen मेरा पसंदीदा लड़की से बात करने वाला ऐप रहा है। इसका इस्तेमाल करके आप देश दुनिया की किसी भी जगह की लड़की या लड़का से बात कर सकते हैं। Happn वीडियो चैट की भी सुविधा देता है। 

यहां वीडियो में आप लड़की से आमने सामने बात कर सकते हैं और Massage भी कर सकते हैं। यहां हर दिन मिलियन से भी ज्यादा लोग एक दूसरे से जुड़ते हैं और दोस्त बनाते हैं। 


अगर आप भी नये दोस्त बनाना चाहते हो तो इस ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हो। प्ले स्टोर पर इस ऐप को 50M+ बार डाउनलोड किया गया है और इसे 3.1 की रेटिंग भी मिली है।


(10) Honeycam - Ladki Se Baat Karne Ka Apps

Honeycam एक बढ़िया Chat- Live Video Chat ऐप है। इससे आप Free Video Call, Chat और Audio Call करके दुनियाभर की लड़कियों से बात कर सकते हो। 

अगर आप Honeycam पर एक्टिव रहते हैं तो कुछ दिन लड़की से बात करके आप उसका नंबर भी ले सकते हैं। यह एक मल्टीप्लेयर ऐप है। 

इसे भी आप बाकी ऐप्स की तरह प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हो। प्ले स्टोर पर इस ऐप को 5M+ लोगों ने डाउनलोड किया है और 4.4 की जबरदस्त रेटिंग भी मिली है।


ये भी पढ़ें :-



Free Video Call करते समय ध्यान रखने योग्य सावधानियां

(1) कभी भी भूल कर भी अपना मोबाइल नंबर शेयर ना करें इससे आपकी प्राइवेसी तहस-नहस हो सकती है।


(2) हो सके तो अपनी और ही सही भरे बाकी की जानकारी गलत भी डाल सकते हैं इससे आपकी प्राइवेसी सुरक्षित रहेगी।


(3) शुरुआत से लड़कियों को इंप्रेस करें कोई अभद्र बात ना करें वरना कोई भी कार्यवाही हो सकती है।


(4) अपना लोकेशन भी सही न भरें ताकि आप किसी समस्या में ना फंसे।


(5) यह ऐप्स केवल मनोरंजन के लिए है इसलिए ज्यादा समय तक इनका इस्तेमाल ना करें।



Special Words :-

तो उम्मीद है दोस्तों आपको आज का क्या आर्टिकल (लड़कियों से फ्री में बात करने वाला ऐप्स|Ladkiyo Se Baat Karne Wala Apps|Best Free Calling App Download 2023) काफी पसंद आया होगा। पसंद आया हो तो नीचे Comment में हमें जरूर बताएं। 

Right Side में Bell Icon होगा; उसे दबाकर Subscribe जरूर करें ताकि आगे भी हम ऐसी ही रोचक जानकारी आप तक पहुंचा सकें। Free Video Call App से जुड़ा अगर आपका कोई भी सवाल है तो Comment में पूछ सकते हैं। इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ Social Media पर जरूर Share करें। चलिए हम मिलते हैं आपको फिर से किसी नई और मजेदार जानकारी के साथ तब तक के लिए... जय हिंद।

Pradeep Kushwah

हेलो दोस्तों ! मैं हूं आपका अपना दोस्त , प्रदीप। जब भी आपको कुछ नया सीखना हो या फिर किसी तरह का मनोरंजन करना हो तो हमें जरूर याद करें। हम आपकी सेवा में हमेशा तैयार हैं। अपना प्यार बनाए रखें।